मोटो ने भी लॉन्च कर दिया यह स्मार्टफोन नही देखा होगा ऐसा फ़ोन

मोटो ने भी लॉन्च कर दिया एक ऐसा स्मार्टफोन
पिछले साल के Moto Z3 पर निर्माण करते हुए, मोटोरोला ने आधिकारिक तौर पर अपने 2019 Z लाइनअप का पहला सदस्य – Moto Z4 जारी किया है।

फोन एक मेज़र है और अपने पूर्ववर्तियों की मोटो मॉड्स संगतता को बरकरार रखता है। Moto Z4 को 6.4 इंच FHD + OLED स्क्रीन के साथ 19: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 25MP f / 2.0 सेल्फी कैम के लिए वाटरप्रूफ notch के साथ बनाया गया है इसमें आपकी बायोमेट्रिक सुरक्षा जरूरतों के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर है और इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मौजूद है।

बैक में OIS के साथ एक एकल 48MP f / 1.7 मुख्य कैमरा है जो 12MP शॉट्स के आउटपुट क्वाड बेयर कलर फिल्टर का उपयोग करता है मोटोरोला एआई एन्हांसमेंट के मानक सरणी के साथ वन विजन से नाइट मोड भी ला रहा है फोन 4 जीबी रैम और 128 जीबी एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 675 द्वारा संचालित है।

बैटरी की बात करें तो Moto Z4 एक 3,600 mAh सेल में पैक किया गया है, जिसे बॉक्स में शामिल 15W TurboPower चार्जर के माध्यम से ऊपर रखा जा सकता है।

पिछले मोटोरोला उपकरणों के साथ, Z4 मोटो एक्ट्स जैसे मामूली सुधारों के साथ एंड्रॉइड (इस मामले में 9 पाई) के पास-स्टॉक बिल्ड पर चलता है जो आपको कैमरा ऐप लॉन्च करने या लॉक स्क्रीन से सीधे टॉर्च चालू करने में मदद कर सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *