मेकअप खराब न हो इसके लिए फॉलो करें हमारे टिप्स

0

इस मौसम में चिपचिपाहट होने की वजह से मेकअप बहुत जल्दी खराब हो जाता है, ऐसे में अगर आपको किसी जरूरी काम की वजह से देर तक बाहर रहना पड़ रहा है तो सबसे ज्यादा चिंता मेकअप खराब होने की ही रहती है। अगर इस मौसम में मेकअप को घंटों तक बरकरार रखना है तो इसके लिए कुछ खास टिप्स फॉलो करने की आवश्यकता होती है।

इस मौसम में लाइट फाउंडेशन का यूज करें क्योंकि अगर आप इसकी मोटी परत का इस्तेमाल करेंगी तो ये जल्दी खराब हो जाएगी और फिर आप भद्दी दिखने लगेंगी। इसी वजह से वाटरप्रूफ लाइट फाउंडेशन का इस्तेमाल करना ही बेहतर रहेगा।

अगर अपको गहरी डार्क कलर की लिपिस्टिक लगाने का शौ​क है तो इस मौसम में भूल जाएं, ये आपकी खूबसूरती को खराब कर सकती है। अगर आपको ज्यादा समय के लिए लिपिस्टिक को बरकरार रखना है तो लाइट रंग की लिपिस्टिक का इस्तेमाल करें।

इस मौसम में जहां तक हो सके तो मस्कारे का यूज न करें लेकिन अगर आपके लिए ये आवश्यक है तो वाटरप्रूफ मस्कारे का इस्तेमाल करें और इसके साथ ट्रांसलूसेंट पाउडर भी लगाएं। इससे मस्कारा फैलेगा नहीं और आपका मेकअप लंबे समय तक टिका रहेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.