भारत के इन शहरों में भी पहुँच गया कोरोना वायरस, कही आपका शहर तो नही

कोरोना वायरस तेजी से भारत में पैर पसार रहा है, स्वास्थ मंत्रालय के मुताबिक भारत में अबतक 126 मरीजों की पुष्टि की जा चुकी है वहीं तीन लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है कोरोना वायरस बढ़ने के खतरे को देखते हुए दिल्ली में लालकिला, राजघाट, और कुतुबमीनार को बंद कर दिया गया है कोरोना वायरस भारत के कई क्षेत्रों में पहुँच चुका है आइए जानते हैं कि किस क्षेत्र में इसके ज्यादा मामले सामने आए हैं।

इन क्षेत्रों में पहुंचा कोरोना वायरस

भारत में दिल्ली, गुड़गांव, जयपुर, आगरा और तेलंगना के मामले सामने आए हैं बात करें सबसे अधिक मामलों की तो महाराष्ट्र में 39 मामले सामने आए हैं जबकि केरल में 24 संक्रमित मामले हैं भारत में 13 मरीज कोरोना से रिकवर होकर घर जा चुके हैं इसके बाद हरियाणा में 15 मामले सामने आए हैं और दिल्ली में 7 मामले सामने आए हैं।

अब तक हुई हैं तीन मौत

हाल ही में महाराष्ट्र में 64 वर्षीय मरीज की कोरोना वायरस से मौत हो गई है इससे पहले के महिला की मौत हुई थी कोरोना वायरस से भारत में अब तक 3 मौत हुई हैं तेजी से इसके मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

अब तक 15 राज्यों में फैला कोरोना वायरस

कोरोना वायरस के मामले आंध्र प्रदेश 1, दिल्ली 7, हरियाणा 15, कर्नाटक 8, केरल 24, महाराष्ट्र 39, ओडिशा 1, पंजाब1, राजस्था 4, तमिलनाडू 1, तेलंगाना 4, जम्मू-कश्मीर 3, लद्दाख के 4, उत्तर प्रदेश 13, उत्तराखंड से एक मामला सामने आया है इसके अब तक कुल 128 मामले सामने आ चुके हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion