बिगबॉस के इन खिलाड़ियों की दोस्ती को कर रहे है लोग पसंद

0

आज हम आपको बिग बॉस में से 3 घंटे स्टैंड के बारे में बताएंगे चीन की दोस्ती को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

हम जिन तीन कंटेस्टेंट की बात कर रहे हैं वह सिद्धार्थ असीम और शहनाज है। बिग बॉस 13 अपने आप में बहुत अच्छा कर रहा है। और सभी कंटेस्टंट ने पहले ही दिन से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इस सीज़न में यह शो कंटेस्टंट के बीच रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव से भरा है।

लगभग हर हफ्ते, घर में बड़े लेवल पर झगड़े होते हैं। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे है। पर इसी बीच शहनाज, सिद्धार्थ और असीम की दोस्ती को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। खासतौर पर बिग बॉस जैसे घर में जहां रिश्ते बहुत ही चंचल होते हैं। वहां ऐसी दोस्ती देखना काफी आश्चर्य की बात है।

ऐसा लगता है कि पिछले कुछ दिनों में, तीनों एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं। लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि वे अपने मनमुटाव को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक ​कि बीते वीकेंड में एक एपिसोड के दौरान सलमान ने उन्हें अपने मतभेदों को दूर करने की सलाह दी थी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.