बाजार में आ गया तहलका मचाने यह फोन, कीमत सिर्फ 5,999 रुपये

मार्किट में आ गया एक नया फोन हम आज आपको रेडमी के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं। फोन निर्माता कंपनी रेडमी जल्द ही बाजार में इस फोन को लांच करने वाली है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी एक शानदार फोन निर्माता कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन से बेहतरीन स्मार्टफोन लाते रहती है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी जल्द ही अपना एक नया फोन रेडमी 8A बाजार में लाने वाली है। इस फोन की कीमत ₹5999 रुपये के आसपास होगी। रेडमी का यह फोन बजट में तहलका मचाने वाला है। इस फोन में बहुत ही धांसू फ़ीचर्स जायेगे। तो चलीये इस फोन के फीचर्स के बारे में जानते है।

रेडमी 8A

रेडमी के इस फोन में 6.21 इंच का HD डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही इसमे बेजलेस नोच भी मिलेगा। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में 16GB और 32GB इन इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। जिसको आप चिप की सहायता से 512GB तक बढ़ा सकते है। इसमे 5000 mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। साथ इसमे आपको 2 बेहतरीन कैमरे भी मिलेंगे। रेडमी कंपनी द्वारा इस फोन को 25 तारीख को लांच करने के बारे में जानकरी दी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top