पहली बार दिल्ली हिंसा पर तोड़ी मोदी जी ने चुप्पी, बोले होगा ऐसा 

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है दिल्ली में नागरिकता कानून के विरोध और समर्थन के नाम पर जमकर हिंसा हुई। करीब तीन दिन चली ये हिंसा उस समय भी जारी थी जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दिल्ली में ही मौजूद थे। हालांकि मोदी से बातचीत में उन्होंने दिल्ली हिंसा का कोई जिक्र नहीं किया था। अब भी राजधानी में तनाव जारी है। वहीं पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली हिंसा पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पर ये कहा है।

पुलिसवाले समेत कई लोगों की मौत

दिल्ली हिंसा में एक पुलिसवाले रतनलाल समेत 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तो हिंसा के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहरा दिया और अमित शाह का इस्तीफा मांग लिया। वहीं दूसरी ओर अमित शाह ने ट्रंप के जाने के बाद ही मोर्चा संभाल लिया था और हिंसाग्रस्त इलाके में कर्फ्यू लगाने के आदेश भी दे दिए थे।

जानें दिल्ली हिंसा पर पीएम मोदी का बयान

दिल्ली हिंसा पर पहली बार पीएम मोदी ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कहा कि मैं दिल्ली में रहने वाले लोोगं से अपील करता हूं कि वो भाईचारा और शान्ति बनाए रखें। मोदी बोले कि शांति बहाली के प्रयास किए जा रहे हैं। वो बोले कि पुलिस और एजेंसियों की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं। मोदी बोले कि यह महत्वपूर्ण है कि माहौल शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion