नोकिया ने लॉन्च किए ये दमदार स्मार्टफोन आप भी देख ले

नोकिया भी अब मार्किट में कर चुकी है धमाल नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 भारत और रूस जैसे बाजारों में प्रमाणित हो चुके हैं। इससे पता चलता है कि नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 का लॉन्च कॉर्नर के आसपास ही हुआ है।Nokia 6.2 और Nokia 7.2 भारत में अगस्त या सितंबर में लॉन्च हो सकते हैं। दोनों फोन 48MP कैमरों के साथ आने की अफवाह है। नोकिया 7.2 Nokia X71 का वैश्विक संस्करण हो सकता है।

HMD Global ने इस साल Nokia 2 और Nokia 3 सीरीज को पहले ही रीफ्रेश कर दिया है। इसने Nokia 4.2, Nokia 1 Plus और Nokia 9 PureView को भी लॉन्च किया है। कंपनी द्वारा अगला कदम संभवतः अपने मिड-रेंज फोन को रीफ्रेश करने का होगा, जिसका मतलब है कि आप साल खत्म होने से पहले नोकिया 6.1 और नोकिया 7.1 के उत्तराधिकारी को देखने की उम्मीद कर सकते हैं। वास्तव में, यदि नवीनतम रिपोर्ट सच हैं, तो नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 अगस्त या सितंबर में कभी भी लॉन्च हो सकते हैं।

NokiaPowerUser कुछ समय के लिए नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 पर रिपोर्ट कर रहा है, उनके कोडनेम (नोकिया 6.2 के लिए डेयरडेविल और नोकिया 7.2 के लिए स्टार-लॉर्ड) जैसे विवरणों का खुलासा करता है और इन उपकरणों को भारत और रूस जैसे बाजारों में प्रमाणित किया गया है। इससे पता चलता है कि नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 की लॉन्चिंग भारत के कोने-कोने में है, जो उपकरणों को प्राप्त करने वाले पहले बाजारों में से एक है।

NPU और ट्विटर अकाउंट Nokia Anew की रिपोर्ट में दोनों Nokia 6.2 और Nokia 7.2 के लिए अगस्त लॉन्च टाइमलाइन देखें। एचएमडी भारत में दोनों फोन की घोषणा करने के लिए एक कार्यक्रम भी आयोजित कर सकता है। कंपनी ने अब तक चुपचाप नोकिया 2.2 (), नोकिया 3.2, नोकिया 4.2 और एक बड़ी घटना के बिना लॉन्च किया है।

अभी भी बहुत कुछ है जो हमें नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 के बारे में नहीं पता है। लेटेस्ट रिपोर्ट से जो हम जानते हैं वो ये है कि दोनों फोन 48MP कैमरा के साथ आएंगे। हमारा मानना ​​है कि Nokia 7.2 Nokia X71 का वैश्विक संस्करण होगा, जिसे कंपनी ने अप्रैल में ताइवान में लॉन्च किया था। Nokia X71 में पंच-होल डिस्प्ले, 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप, स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट और 3,500mAh की बैटरी दी गई है।

अलग से, HMD Global ने हाल ही में Nokia 9 PureView को भारत में 49,999 रुपये में लॉन्च किया था। Nokia 9 PureView एक पेंटा-कैमरा सिस्टम के साथ आता है और यह स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट द्वारा संचालित होता है। यह वायरलेस चार्जिंग और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी समर्थन करता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top