दुनिया मे बिकता है सबसे ज़्यादा यह स्मार्टफोन, हो गया अब सस्ता

क्या आप जानते है कि साउथ कोरियन स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन माना जाता है। इस स्मार्टफोन का वर्जन Samsung Galaxy A51 अब भारत में सस्ता हो गया है। सैमसंग की ओर से इस फ़ोन के 8 जीबी रैम वेरियंट को प्राइस-कट दिया गया है।

2020 में हुआ था लॉन्च

टेक कंपनी सैमसंग द्वारा Galaxy A-सीरीज का यह डिवाइस इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च होने के बाद से ही यह तेजी से लोगों के बीच पॉप्युलर हो गया। इस फोन के 8 जीबी वेरियंट का प्राइज़ अब 1,000 रुपये कम हो गया है।

इस फोन के 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत कम नहीं हुई है और इसकी कीमत अब भी 25,250 रुपये है। वहीं सैमसंग के दूसरे फ़ोन 8 जीबी रैम वेरियंट को कंपनी ने मई में ही मार्केट में उतरा था और इसे 27,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था। अब 1,000 रुपये का प्राइस करके इसे 26,999 रुपये में कंपनी कस्टमर्स को दे रही है।

इतनी कम हुई कीमत

कंपनी की ओर से Galaxy A51 के कई वेरियंट्स इंडियन बाजार में पेस किये गए हैं।

ये है ऑफर

दरअसल, सैमसंग Galaxy A51 के साथ 1,500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है, लेकिन इसके लिए आपको एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके साथ ही फोन के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है। इसके अलावा अपग्रेड करने पर 1,500 रुपये का भी ऑफर है।

आपको अगर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *