तहलका मचा रहा है बिना छतरी वाला ये स्मार्टफोन

0

फिर से आया एक नया सेटअप बॉक्स भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) के नए नियम के लागू किये जाने के बाद डीटीएच कीमतों में इजाफा हुआ है हालांकि अब केवल चुनिंदा चैनल्स के लिए ही शुल्क देना पड़ेगा लेकिन पहले की मुकाबले मौजूदा समय में मासिक किराया अधिक होता है वही फ्री चैनल्स के लिए 130 रुपए प्रतिमाह खर्च करने होंगे।

अगर कस्टमर अन्य कोई पसंदीदा चैनल लेते हैं तो उसके लिए अलग से शुल्क देना होगा ऐसे में मार्केट में उपलब्ध इंटरनेट सेट टॉप बॉक्स कस्टमर्स के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

इस सेट टॉप बॉक्स को कॉम्पैक्ट साइज में मार्केट में उपलब्ध कराया गया है जिसे आसानी से पॉकेट में कैरी किया जा सकता है इस सेट टॉप बॉक्स में कुछ ऐसे खास फीचर्स भी दिए गए हैं जिनकी वजह से ये सेट टॉप बॉक्स मार्केट में तहलका मचा रहा है जानकारी के लिए बता दें की इस सेट टॉप बॉक्स को बिना छतरी के इस्तेमाल किया जा सकता है साथ ही इसे इंटरनेट से जोड़कर भी चलाया जा सकता है।

इंटरनेट से जुड़ जाने के बाद ये एक हाईटेक सेट टॉप बॉक्स बन जाता है जिसमें 1,000 चैनल्स का लुत्फ़ उठाया जा सकता है इंटरनेट से चलाने के लिए सेट टॉप बॉक्स में लेन केबल और वाईफाई की सुविधा दी गयी है इस सेट टॉप बॉक्स को मार्केट में 1,500 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.