जियो ने ₹101 वाले प्लान से कर दी बोलती बंद, आया गज़ब का प्लान

रिलायंस जियो कंपनी द्वारा 2016 में टेलीकॉम मार्केट में धमाकेदार एंट्री की थी, तब से लेकर आज तक जियो कंपनी ने टेलीकॉम मार्केट में बहुत अच्छी पकड़ बनाई है. वैसे तो आपको पता ही होगा की जियो कंपनी समय-समय पर नए ऑफर उपलब्ध करवाने के लिए जानी जाती है साथ ही जियो कंपनी ग्राहकों की परेशानियों को देखते हुए ऑफर उपलब्ध करवाती है जिसका जीता जागता उदाहरण केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए फ्री में डाटा द वॉयस कॉलिंग की सेवाएं उपलब्ध करवाना रहा है।

₹101 वाले प्लान से सबकी बोलती बंद

जियो कंपनी ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है ग्राहकों की परेशानी को देखते हुए ,लॉक डाउन के समय में ₹101 वाला शानदार ऑफर पेश किया है पूरे भारत में लॉक का माहौल बना हुआ है, ऐसे में कई लोगों को मंदी से होकर गुजरना पड़ रहा है जिस वजह से जियो कंपनी ने किफायती कीमत में एक ही प्लान में सब कुछ उपलब्ध करवा दिया है।

हालांकि ₹101 वाला ऑफर पहले भी मार्केट में उपलब्ध था, लेकिन अब इस ऑफर में पहले की अपेक्षा भारी बदलाव करके दोबारा से लांच किया है चलिए विस्तार से जानते हैं जियो कंपनी द्वारा अब ₹101 के रिचार्ज प्लान में क्या कुछ उपलब्ध करवाया है।

प्लान में किए गए भारी बदलाव

पहले की बात करें तो पहले जियो कंपनी द्वारा ₹101 के प्लान में 6GB हाई स्पीड डाटा उपलब्ध करवाया जाता था जिसका इस्तेमाल जिओ ग्राहक प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद कर सकते थे लेकिन अब जियो कंपनी द्वारा ₹101 के रिचार्ज प्लान में भारी बदलाव कर दिए हैं जिसके तहत जियो ग्राहकों को अब ₹101 वाले प्लान में 12 जीबी 4G स्पीड डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा आपको बता दें कि इस ऑफर में मिलने वाले 12 जीबी डाटा का इस्तेमाल प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद आसानी से किया जा सकता है।

अब डाटा के साथ वॉइस कॉलिंग भी फ्री

खुशी की बात यह है कि जियो कंपनी के इस ऑफर में ना सिर्फ डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा, बल्कि वॉइस कॉलिंग की सेवाएं भी उपलब्ध करवा दी गई हैं जियो कंपनी द्वारा ₹101 के प्लान में अब लोकल तथा एसटीडी सभी नंबरों पर 1000 मिनट बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवा दिए गए हैं।

लॉक डाउन के दौर से गुजर रहे लोगों द्वारा इस ऑफर को खूब पसंद किया जा रहा है, कारण यह है कि इस ऑफर में किफायती कीमत में डाटा तथा वॉइस कॉलिंग का लाभ उपलब्ध करवा दिया गया है इसके अलावा इस ऑफर में वैलिडिटी की चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस ऑफर की वैलिडिटी मौजूदा प्लान के हिसाब से कार्य करती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion