जियो का धमाकेदार ऑफर सिर्फ 1500 रुपये में मिलेगा 5g स्मार्टफोन

जैसा कि हम सभी जानते है। कि 5g स्मार्टफोन आ गया है। आज हम आपको जियो के धमाकेदार ऑफर के बारे में जानकारी देंगे जियो ने अपने कंपनी के नाम से ही 5G का स्मार्टफोन बहुत ही कम दाम में उपलब्ध कराने वाला है इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 1500 रुपए रखी गई हैं। तो आइए जानते ही इस 5G स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल के साथ।

जियो 5G स्माटफोन के फीचर्स

जियो के इस 5G स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी टाइप का डिस्प्ले दिया गया है इस फोन में 3 जीबी की रैम के साथ इंटरनल स्टोरेज 32GB का दिया है। उसी तरह दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम और इंटरनल स्टोरेज के लिए 64GB दिया गया है इस फोन में 636 ऑक्टा कोर का प्रोसेसर लगाया गया है यह काफी बेहतर तरीके से परफॉर्म करता है। यह फोन 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है इस फोन में डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का लगाया गया है।

जियो का 5G स्मार्टफोन की कीमत

जियो के इस 5G स्मार्टफोन के फीचर को देखकर सभी लोग खरीदना चाहते हैं जियो ने इस फोन की कीमत 1500 रुपए रखी है लेकिन जियो रिलायंस कंपनी की तरफ से यह कहना है कि यह 5G स्मार्टफोन सिर्फ एक लाख लोगों को 1500 रुपए में दिया जाएगा। जबकि इस फोन की मार्केट में ₹4000 की कीमत दी गई है।

इस 5G स्माटफोन को ऑनलाइन से या मार्केट से लॉन्च होने के बाद खरीदा जा सकता है। इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आयी है। लेकिन यह फोन सिर्फ एक लाख लोगों को 1500 रुपए में दिया जाएगा यहां तक ही रिपोर्ट सामने आयी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top