Technology

ऐसा स्मार्टफोन जिसकी डिस्प्ले वॉटरफॉल होने जा रहा है लॉन्च

एक स्मार्टफोन ऐसा लॉन्च होने वाला है जिसमें वाटरफॉल डिस्पले है ऐसी डिस्पले किसी भी स्मार्टफोन में नहीं है। स्मार्टफोन इंडस्ट्री में काफी तेजी से बदलाव हो रहे हैं और एक के बाद एक स्मार्टफोन नई टेक्नोलॉजी जुड़ रही है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने एक ऐसा स्मार्टफोन तैयार किया है जिसमें आपको वाटरफॉल डिस्पले देखने को मिलेगी।

इससे पहले भी हम कर्व डिस्प्ले वाले काफी स्मार्टफोन देख चुके हैं। लेकिन इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की कुछ बात ही अलग है। Oppo ने इस डिस्प्ले का नाम वाटरफॉल स्क्रीन रखा है। यह 88 डिग्री कर्व के साथ आता है। इस गजब के स्मार्टफोन की स्क्रीन में कोई भी साइड बॉर्डर नजर नहीं आता। फोन के टॉप और बॉटम में दिए गए अल्ट्राथिन और एक जैसे बेजल्स के कारण यह 100% स्क्रीन स्पेस मिलता है।

इस फोन में कोई फ्रंट कैमरा नहीं दिखाई देता है। इसका मतलब कंपनी डिस्प्ले के अंदर कैमरा दे सकती है। या ये पॉपअप सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। फोन देखने में काफी स्लिम है इसलिए उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें अंडर डिस्प्ले फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराएगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion