एयरटेल सिम कार्ड वालो के लिए खुशखबरी, एयरटेल ने कर दिया ऐलान

0

एयरटेल का सिम अगर आप भी यूज़ करते है। तो ये आपके लिए ये खबर बहुत जरूरी है। देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी Airtel के पास बहुत सारे उपयोगकर्ता हैं और इस मामले में, कंपनी वोडाफोन-आइडिया लिमिटेड के बाद दूसरे स्थान पर है।

यह कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने और मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखने के लिए सबसे अच्छी योजनाओं में से एक को लॉन्च करना जारी रखती है।
हाल ही में ट्राई की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल और जियो को छोड़कर अन्य टेलीकॉम कंपनियां काफी तेजी से नीचे जा रही हैं और यह कंपनी लगातार एक के बाद एक नए ऑफर पेश कर रही है।

इसी कड़ी में Airtel ने हाल ही में एक नया ऑफर पेश किया है जो Airtel यूजर्स के लिए बहुत ही खुशी की बात है, तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

रिलायंस जियो की जियोफाई को कड़ी टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अब 6 महीने का एडवांस रेंटल प्लान शुरू किया है इसके साथ ही अब एयरटेल ने अपने हॉटस्पॉट प्लान को संशोधित किया है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, एयरटेल पहले से ही एक ही कीमत पर 500 से अधिक डेटा का भुगतान कर रहा है।

इस मामले में, एयरटेल ग्राहक 6 महीने या उससे अधिक की अग्रिम किराये योजना का चयन करेगा, उन्हें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एयरटेल 4 जी हॉटस्पॉट उपकरण दिया जाएगा, और एयरटेल 399 रुपये और 599 रुपये के टैरिफ प्लान भी पेश कर रहा है।

एयरटेल हॉटस्पॉट में, मुख्य रूप से दो प्लान हैं, जिनकी कीमत 399 रुपये और 599 रुपये है। 399 रुपये के प्लान में, ग्राहकों को पूरे महीने के लिए कुल 50 जीबी डेटा का लाभ मिलता है, जबकि 599 रुपये में प्लान 1 महीने के लिए 100 जीबी डेटा मिलता है।

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहक 80Kbps स्पीड ब्राउजिंग का फायदा उठा सकता है। साथ ही, अगर आप एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं, तो आपको पूरे 6 महीने के लिए 399 रुपये या 599 रुपये के प्लान का भुगतान करना होगा और इसके बाद आपको डिवाइस का एयरटेल 4 जी हॉटस्पॉट बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.