एयरटेल यूज़र्स के लिए आया धमाकेदार ऑफर अब मिलेगा 1000gb डेटा

आज के समय मे हर कोई एयरटेल का सिम इस्तेमाल करता है एयरटेल फाइबर इंटरनेट सर्विस देने वाली देश की सबसे प्रमुख कंपनियों में से एक है। कंपनी का लक्ष्य और उद्देश्य इस समय नए ग्राहकों को आकर्षित करना और अपना ग्राहक आधार बढ़ाना है। इसीलिए एयरटेल अपने एक्सट्रीम फाइबर ग्राहकों के लिए एक बड़ा तोहफा लेकर आई है।

एयरटल अपने एक्सट्रीम फाइबर ग्राहकों को मुफ्त में 1000 जीबी डेटा दे रही है। हालांकि ये फ्री डेटा बेनेफिट सभी के लिए नहीं है। आइये जानते हैं कि एयरटेल के इस ऑफर का बेनेफिट किसे मिल सकता है।

हर कोई चाहता है कि उसको 1000जीबी डेटा मिले क्योकि सभी आज कल नेट से अपने बिज़नेस को प्रोमोट करते है। या ये कहे बिज़नेस से हमारा नेट से चलता है।

कैसे मिलेगा फ्री 1000 जीबी डेटा

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार आपको एयरटेल की तरफ से फ्री 1000 जीबी डेटा लेनोवो नोटबुक खरीदने पर मिलेगा।

लेनोवो के बैक टू स्कूल ऑफर के तहत कोई नया लेनोवो नोटबुक खरीदने पर आपको अपने एक्सस्ट्रीम फाइबर कनेक्शन के लिए 1000 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। ये शानदार ऑफर लेनोवो ने 11 जुलाई को पेश किया गया था और आप 31 अगस्त तक (या स्टॉक खत्म होने तक) इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। ‘बैक टू स्कूल’ ऑफर को ‘लर्न फ्रॉम होम / वर्क फ्रॉम होम’ कहा गया है।

खरीदारी को करना होगा वेरिफाई

इस ऑफर के लिए ग्राहक तब ही दावा कर सकते हैं जब वे अपनी खरीदारी (लेनोवो नोटबुक) को वेरिफाई कर दें। इसके अलावा यह ऑफर केवल उन ग्राहकों को ही मिल सकेगा, जो ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर सेवाएं उपलब्ध हैं। यह ऑफर उन दोनों तरह के ग्राहकों के लिए लागू होगा जिनके पास कॉपर वायर कनेक्शन या फाइबर वायर कनेक्शन है।

मासिक प्लान के लिए बतौर ऐक्टिवेशन 1,000 रु देने होंगे। एयरटेल 3, 6, या 12 महीने के लिए प्लान खरीदने वाले यूजर्स को फ्री ऐक्टिवेशन दे रही है। इन सभी प्लानों के बिल में आपको 7.5 से 15 फीसदी की छूट भी मिलेगी।

ध्यान रहे कि आपके अकाउंट में 1000 जीबी डेटा खरीदारी वेरिफाई और कनेक्शन ऐक्टिव होने के बाद क्रेडिट होगा। इस 1000 जीबी डेटा की वैलिडिटी 6 महीने होगी। यह किसी प्लान में मिलने वाले डेटा से अलग होगा।

आपको अगर हमारे द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *