एयरटेल कंपनी ने लॉन्च किया 97 रुपये वाला प्लान , अब मिलेगा बहुत कुछ

आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे है। जिसने दिया इतनी कम कीमत में बहुत कुछ एयरटेल कंपनी अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए दिन प्रतिदिन कोई न कोई नया ऑफर प्रस्तुत करने में लगी हुई है।

अभी हाल ही में एयरटेल कंपनी ने 148 रुपए का नया ऑफर लांच किया था लेकिन अब एयरटेल कंपनी ₹97 वाले सस्ते प्लान को मार्केट में लेकर आ गई है पहले इस प्लान में बहुत कम बेनिफिट उपलब्ध करवाए जाते थे लेकिन अब इस प्लान में पहले की अपेक्षा ज्यादा बेनिफिट उपलब्ध करवाए जाएंगे चलिये विस्तार से जान लेते हैं कि ₹97 वाले प्लान में अब एयरटेल ग्राहकों को क्या कुछ मिलेगा।

एयरटेल ग्राहकों के लिए खुशी की बात यह है कि अब ₹97 वाले प्लान में एयरटेल ग्राहकों को डाटा, कॉलिंग के साथ लंबी वैलिडिटी मिल जाएगी एयरटेल कंपनी के इस ऑफर के पहले वाले बेनिफिट के बारे में बात की जाए तो पहले इस ऑफर में 350 मिनट की वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती थी साथ ही ग्राहकों को 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध करवाया जाता था।

लेकिन अब इस प्लान को अपडेट कर दिया गया है तथा इस प्लान में एयरटेल ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल जाएगी साथ ही एयरटेल ग्राहकों को 1.5 जीबी की जगह 2GB डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा।

यही नहीं अब इस ऑफर में हर रोज का हंड्रेड एसएमएस भी उपलब्ध करवा दिया जाएगा
वहीं पर वैलिडिटी के बारे में बात की जाए तो एयरटेल कंपनी के इस ऑफर की वैलिडिटी 14 दिनों के लिए रखी गई है।

जानकारी अनुसार पता चला है कि एयरटेल के इस ऑफर को फिलहाल कर्नाटक, तेलंगाना तथा आंध्र प्रदेश सरसों के लिए उपलब्ध करवाया गया है आने वाले समय में हो सकता है कि यह ऑफर सबके लिए कर दिया जाए जानकारी अनुसार एयरटेल के इस ऑफर को एयरटेल की वेबसाइट पर Special Recharge-STV Combo के नाम से उपलब्ध करवाया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top