ये है हमारे भारत की सबसे सस्ती मार्किट जहा पर मिलते है 50 रुपये में सूट सलवार

0

हर जगह आज के समय में मार्किट ही मार्किट बन गए है आजकल सेकेंड हैण्ड चीजों का मार्केट खूब चल रहा है एसी, कूलर, जूलरी से लेकर सभी चीजें रेंट पर या सेकेंड हैंड मिलने लगी हैं क्या आप जानते हैं देश के इस शहर में ऐसी मार्केट लगती हैं, जहां पर बेहद कम कीमत पर कपड़े मिल जाते हैं नहीं तो हम आपको बता रहे हैं एक ऐसी मार्केट के बारे में जहां आपको काफी सस्ते में कपड़े मिल जाएंगे।

इन्हें भी पढें – पहली नज़र में किसी को भी दीवाना बना देती है लड़किये

ऐसी लड़की को पसंद करते है लड़के

ज्यादातर सेकेंड हैण्ड चीजों की मार्केट शहरों के फेमस एरिया में पटरियों पर लगती है जहां आपको किलो में भी कपड़े मिल जाते हैं यही नहीं आपको 20 रुपए में शर्ट तो 100 रुपए में कोट जैसी चीजें भी मिल जाती हैं हालांकि ये कपड़े पुराने होते हैं या कई बार चोरी के भी होते हैं।

चिकपेटे, बंगलुरू- ये मार्केट बंगलुरू में चिकपेटे जगह पर संडे के दिन लगती है यहां सेकेंड हैंड कपड़े, गुड्स, ग्रामोफोन, पुराने गैजेट्स, कैमरा, एंटीक, इलेक्ट्रॉनिक आइटम और सस्ते जिम इक्विमेंट मिलते हैं ये मार्केट लोकल मार्केट की ही तरह है।

जयपुर, राजस्थान- जयपुर मार्केट में सेकेंड हैंड कपड़ें मिलते हैं यहां 20 रुपए से 300 रुपए में सेकंड हैंड कपड़े मिल जाएंगे यहां शर्ट, पैंट, जींस, ड्रेस, सूट-सलवार, जैकेट खरीद सकते हैं जो नए कपड़ों की ही तरह लगते हैं।

आप भी यहाँ से बहुत ही कम रुपयों में कपडे खरीद सकते है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

Loading...