क्रिकेट की दुनिया में ये सबसे भारी खिलाडी जिनको नहीं जानते होंगे आप

0

कुछ बाते तो हमको पता ही नहीं होती है फिर चाहे कोई भी हो मौजूदा दौर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफलता मिलने न मिलने का एक पैमाना खिलाड़ियों की फिटनेस को माना जाने लगा है भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी फिट हैं और वे इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैंआज हम बात करते हैं क्रिकेट की दुनिया के ऐसे 4 खिलाड़ियों की जो काफी भारी भरकम शरीर वाले रहे हैं और जिन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अपने भारी भरकम शरीर के चलते खूब नाम कमाया।

रहकीम कॉर्नवॉल

इस सूची में जो पहला नाम आता है वह वेस्टइंडीज टीम के लिए कैरीबियाई प्रीमियर लीग खेलने वाले रहकीम कॉर्नवॉल हैं जो कि काफी भारी भरकम हैं और जिनका वजन लगभग 140 से 150 किलो के आसपास है।

डवेन लेवेरॉक

इस सूची में दूसरा नाम आता है बरमूडा के क्रिकेटर रहे डवेन लेवेरॉक का, जिनका वजन करीब 130 किलो के आसपास है वह दूसरे सबसे ज्यादा भारी क्रिकेटर हैं।

इंजमाम उल हक

इस सूची में अगला नाम पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रहे इंजमाम उल हक का है, जो कि काफी ज्यादा भारी भरकम कद काठी वाले खिलाड़ी रहे हैं। इंजमाम अपनी खराब फिटनेस और मोटापे के चलते कई दफा चर्चा में भी रहे हैं।

जेसी राइडर

इस सूची में चौथा नाम न्यूज़ीलैंड के पूर्व टॉप आर्डर बल्लेबाज रहे जेसी राइडर का है, जिनका वजन भी बाकी खिलाड़ियों से कम नहीं था, वे भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के एक भारी भरकम खिलाड़ी रहे हैं।

अगर आपकी नज़र में है कोई खिलाडी तो हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...