6 दिसम्बर से 22 दिसंबर तक क्या लिखा है आपकी किस्मत में ,क्या कहते है आपके सितारे 

0

मेष, वृषभ, मकर

6 दिसंबर से 22 दिसंबर तक, संतान की शिक्षा से संबंधित चिंता बढ़ सकती है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल रहेगी और आपकी मेहनत की बहुत प्रशंसा होगी। ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा लेकिन, आप हर चीज को मैनेज कर पाएंगे। दूसरी ओर, व्यवसायियों को अपने व्यवसाय के विस्तार के लिए एक बड़ा अवसर मिल सकता है। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। माता-पिता की मदद से कोई बड़ी समस्या हल होगी। आपके दांपत्य जीवन की बात करें तो जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं। गुस्से में, वे कुछ ऐसा कह सकते हैं जिसकी आपको उम्मीद नहीं थी। ऐसी स्थितियों में धैर्य रखें। आपको कुछ घरेलू समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है या आपका परिवार आपसे नाराज हो सकता है। ऐसे में आपको अपने स्वभाव को थोड़ा बदलने की जरूरत है और उनसे बात करके मामले को सुलझाने की कोशिश करें।

कर्क, सिंह, मिथुन

6 दिसंबर से 22 दिसंबर तक, उन लोगों के लिए सरासर खुशी और आनंद जो सिर्फ मनोरंजन के लिए हैं। आर्थिक समस्याएं रचनात्मक रूप से सोचने की आपकी क्षमता को नुकसान पहुंचाएंगी। पारिवारिक जिम्मेदारियों पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है। आपकी ओर से लापरवाही महंगी साबित हो सकती है। आप लोकप्रिय होंगे और आसानी से एक ही जाति के लोगों को आकर्षित करेंगे। स्ट्रीट फूड खाने से बचें क्योंकि यह बाद में आपके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। लगातार काम करने से आप थका हुआ महसूस करेंगे। ऐसे में आपको पर्याप्त आराम करने की जरूरत है। यदि आपका कोई काम कार्यालय में बाधित हो जाता है, तो आपको अपने उच्च अधिकारियों से बात करनी चाहिए क्योंकि वे शायद आपका पक्ष समझेंगे। परिवार में सुख और शांति रहेगी और आप उनके प्यार और जरूरतों पर अधिक ध्यान दे पाएंगे। अपने आस-पास के लोगों के साथ सही व्यवहार करें अन्यथा आप बड़े विवाद में फंस सकते हैं।

वृश्चिक, तुला, कन्या

6 दिसंबर से 22 दिसंबर तक, कार्य संभावना से, आपको बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। कोई भी काम सावधानी से करें जो आपको एक छोटी सी गलती के रूप में कार्यालय में सौंपा गया है जिससे परेशानी हो सकती है। दूसरे भाग में, आपको मौज-मस्ती करने का कुछ अवसर मिल सकता है जिससे आप बहुत तरोताज़ा महसूस करेंगे। आपको अवसर मिल सकते हैं जो आर्थिक रूप से लाभकारी साबित होंगे। आपको अपने स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखने की आवश्यकता है। आपके द्वारा किए गए कुछ शारीरिक परिवर्तन निश्चित रूप से आपकी उपस्थिति को बदल देंगे। आपको जमीन, अचल संपत्ति या सांस्कृतिक परियोजनाओं से जुड़े मामलों पर ध्यान देना चाहिए। कुछ नया करने पर ध्यान दें और एक विशेष मित्र की मदद लें। आप अपने दोस्त की अनुपस्थिति को सूंघेंगे। जैसे ही प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी काम का शेड्यूल अधिक छिटपुट हो जाएगा।

कुंभ, धनु, मीन

6 दिसंबर से 22 दिसंबर तक, चूंकि आपको कुछ आघात होने की संभावना है, इसलिए आपको तत्काल अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने और अपने डर को दूर करने की आवश्यकता है। आप अपने आशावादी दृष्टिकोण से इन दोनों को पार कर सकते हैं। कुछ के लिए, यात्रा तनावपूर्ण और तनावपूर्ण हो सकती है लेकिन किफायती भी। अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर ध्यान देना इन दिनों प्राथमिकता होनी चाहिए। आपके समर्पित और दृढ़ प्रेम में जादुई रचनात्मक शक्तियाँ हैं। नौकरी के साक्षात्कार में भाग लेने या अपने बायोडाटा में भेजने के लिए अच्छा समय। आप अपनी ओर से मिलने वालों की मदद करने का वादा करते हैं। व्यापार के लिए यात्रा लंबी अवधि में फायदेमंद साबित होगी। आपका जीवनसाथी बहुत अच्छे मूड में है। आपको सरप्राइज मिल सकता है। आर्थिक स्थिति सामान्य से बेहतर रहेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आप किसी मौसमी बीमारी से परेशान हो सकते हैं। मिश्रित परिणाम आने की उम्मीद है।

आप भी अपनी राशि जरूर पढ़ें और जानें क्या लिखा है आपकी किस्मत में।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.