26 सिंतबर से 6 अक्टूबर तक क्या लिखा है आपके भाग्य में

आज हम आपको आपके भाग्य के बारे में बताने वाले है।

कर्क, सिंह, मिथुन

यह वित्त के संदर्भ में एक लाभदायक समय होगा क्योंकि आपके सभी अवरुद्ध धन आपके हाथों में होंगे और आप किसी जरूरतमंद की मदद भी करेंगे। करीबी रिश्तेदार का हस्तक्षेप परिवार में संघर्ष का एक प्रमुख कारण होगा। जबरदस्त काम के दबाव में होने के बावजूद, आप तनावमुक्त और सकारात्मक रहेंगे और लोग काम के मोर्चे पर आपकी सलाह लेंगे। आपका बॉस आपके अनुकूल होगा क्योंकि आप एक ध्यान साधक होंगे। व्यवसायियों के पास एक बेहद व्यस्त समय होगा क्योंकि आप एक अप्रत्याशित सौदे का सामना कर सकते हैं। सार्वजनिक क्षेत्र के लोगों के लिए कार्ड पर पदोन्नति जारी है। यह कुल मिलाकर एक शांतिपूर्ण समय होगा क्योंकि एक छोटा परिवार पूरी तरह से आपके मूड को बढ़ाएगा। माता-पिता द्वारा एक मीठा आश्चर्य आपका समय बना देगा। आपके साथी के साथ बंधन और भी मजबूत हो जाएगा।

वृश्चिक, तुला, कन्या

यह नवविवाहित जोड़ों के लिए एक रोमांटिक समय होगा। आपकी सेहत को प्राथमिकता देने की जरूरत है क्योंकि लापरवाही से छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं। यह एक तनावपूर्ण समय होगा क्योंकि आप शुरू कर सकते हैं आप सिरदर्द या इसी तरह की बीमारी से पीड़ित हो सकते हैं। आपके सहयोगी काम के मोर्चे पर आपकी उपेक्षा करेंगे। आपका बॉस आपके खिलाफ कुछ निर्णय ले सकता है, और आप अचूक होंगे। आपको अत्यधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है- दोनों व्यक्तिगत रूप से और साथ ही पेशेवर रूप से, जिससे चिंता हो सकती है। बुरा मत मानिए क्योंकि चीजें जल्द ही सुधर जाएंगी। आपको बेहद सावधान और धैर्य रखने की जरूरत है। आपका जीवनसाथी आपको एक मूर्खतापूर्ण बात पर संदेह करेगा, जिससे रिश्ते में दरार आ जाएगी। आपके पिता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

मेष, वृषभ, मकर 

आपको व्यवसाय में एक बड़ी हानि का सामना करना पड़ेगा, जो आपके भविष्य के लिए चिंता का कारण हो सकता है। यह वित्त के मामले में एक धीमा समय होगा। आपका सबसे अच्छा दोस्त आपको खोदेगा और आपके रहस्यों को परिवार के सामने प्रकट करेगा। यह काम पर एक चुनौतीपूर्ण समय होगा- जैसा कि आपके बॉस को उम्मीद होगी। आपकी प्रमुख परियोजना कुछ समय से अछूती रही है, जिसके बारे में सोचा जाएगा। नए स्टार्ट-अप या किसी भी साझेदारी के व्यवसाय की योजना बनाने से बचें, क्योंकि यह आपका समय नहीं है। आपका पारिवारिक जीवन बहुत सुचारू नहीं होगा क्योंकि छोटी-छोटी बहसें आपके साथी के साथ बड़ी लड़ाई का कारण बन सकती हैं। व्यवसायियों के पास एक व्यस्त और लाभदायक समय होगा और संयुक्त व्यवसाय के लोग जल्द ही आपके काम का विस्तार करने की योजना बनाएंगे।

कुंभ, धनु, मीन

आपके बच्चे भी आपका समर्थन नहीं करेंगे क्योंकि आपका स्वभाव स्वभाव चीजों को हर किसी के खिलाफ कर देगा। कुल मिलाकर परिवार में समन्वय की कमी होगी, जो इस खाई को और चौड़ा करेगा। हालांकि, आप अपने अंत से पूरी तरह से काम कर रहे हैं- लेकिन स्थिति उलटी होगी। आप जितना अधिक मेहनत करेंगे, आउटपुट उतना ही कम होगा। हालांकि, छात्र प्रतियोगी परीक्षा में अविश्वसनीय परिणाम दिखाएंगे, जिससे आप गर्व महसूस करेंगे। चलते समय और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें क्योंकि दुर्घटना हो सकती है। स्वास्थ्य में सुधार आपको बेहतर महसूस कराएगा। आपकी कड़ी मेहनत आपको पेशेवर मोर्चे पर पुरस्कृत करेगी। आप और भी अधिक मेहनत करेंगे क्योंकि आपका सकारात्मक स्वभाव आपको सफलता दिलाएगा। वर्कहोलिक होने के लिए यह एक अच्छा समय है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *