lifestyle

10  अगस्त को मिलेगी बड़ी खुशखबरी इन राशि के लोगो को

मीन, कर्क, सिंह, मिथुन

अध्यात्म की सहायता लेने का सही समय है, क्योंकि मानसिक तनाव को मार भगाने के लिए यह सबसे बेहतरीन विकल्प है। ध्यान और योग आपकी मानसिक मज़बूती को बढ़ाने में प्रभावी रहेगा। हालाँकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है। आपको अपना बखि वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े। आप प्यार की कमी महसूस हो सकती है।

आपको महसूस होगा कि आपके परिवार का सहयोग ही कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे प्रदर्शन के लिए ज़िम्मेदार है। मौज-मस्ती के लिए घूमना जोखिम रहेगा। आपके लिए यह ख़ूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु, वृश्चिक, तुला, कन्या

अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें। ख़ास तौर पर माइग्रेन के मरीज़ों को समय पर खाना नहीं छोड़ना चाहिए, नहीं तो उन्हें व्यर्थ में भावनात्मक तनाव से गुज़रना पड़ सकता है। अतिरिक्त आय के लिए अपने सहायक विचारों का सहारा लें। आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा। सावधान रहें, कोई आपको दिल्लगी या फ़्लर्ट करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है।

आप ऐसी योजनाओं को अमली जामा पहनाने की स्थिति में होंगे, जो कई लोगों को प्रभावित करेंगे। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। जीवनसाथी यह जता हो सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ रहा है।

कुंभ, मेष, वृषभ, मकर 

बीमारी आपकी उदासी की वजह हो सकती है। आपको परिवार में फिर से ख़ुशी का माहौल बनाने के लिए जल्द-से-जल्द ही इससे बाहर आने की ज़रूरत है। लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें। जो लोग आपके लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखते हैं, उन्हें अपनी बात करने में आप ख़ासी दिक़्क़त महसूस करेंगे। उदास न हों, कभी-कभी विफल रहें कोई ख़राब बात नहीं है। वह तो ज़िंदगी की ख़ूबसूरत है।

हमुरी भरे क़दम और फ़ैसले आपको अनुकूल पुरुस्कार देंगे। दिक़्क़तों का उछाल से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion