शादी से पहले ये अभिनेत्रियों बनी माँ, नंबर 1 है सबकी पसंद

आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको फिल्म जगत की तीन ऐसी मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो बिना शादी के मां बन चुकी है तो दोस्तों अगर आप भी पूरी जानकारी जानना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्रियाँ है तो हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

ये हैं 3 मशहूर अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही माँ बन चुकी थी

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कभी शादी नहीं की है आपको बता दें कि सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं और उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को गोद लिया है जी हां दोस्तों साल 2005 में सुष्मिता सेन ने अपनी बड़ी बेटी को गोद लिया था और उसके 5 साल के बाद सुष्मिता ने अपनी दूसरी बेटी अलीशा को भी गोद लिया था बता दे कि सुष्मिता सेन ने अपनी दोनों बेटियों की परवरिश अकेले ही की है।

रवीना टंडन

साल 2004 में अभिनेत्री रवीना टंडन ने अभिनेता अनिल थदानी से शादी की थी लेकिन दोस्त हम आपको बता दें कि अभिनय ने शादी से पहले ही दो बेटियों को गोद लिया था इनकी एक बेटी का नाम पूजा है और दूसरी का नाम छाया है।

सारिका

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन की मां सारिका भी बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गई थी जब वह कमल हसन को डेट कर रही थी तो श्रुति उनकी शादी से पहले ही जन्म ले चुकी थी उसके कई समय बाद इन दोनों ने शादी की थी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top