राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने की पोस्ट, आइये जानते है

दोस्तों राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद हुआ खुलासा
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें दिखाने के आरोप में सोमवार देर रात गिरफ्तार किया था राज फिलहाल कस्टडी में हैं राज के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा शेट्टी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें हो रही हैं हालांकि शिल्पा अभी तक इस मामले में चुप हैं और उन्होंने इस पर कुछ रिएक्ट नहीं किया हालांकि अब शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है।

फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं शिल्पा ये अपने हालातों पर तो नहीं कह रही हैं दरअसल, शिल्पा ने एक बुक के पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें जिंदगी की चुनौतियों को लेकर मैसेज लिखा है
आम तौर पर शिल्पा अक्सर रात को बुक पढ़ते हुए उसमें लिखे कुछ जरूरी मैसेज शेयर करती हैं लेकिन इस बार राज के गिरफ्तार होने के बाद जो शिल्पा ने शेयर किया है उससे फैंस अंदाजा लगा रहे कि वह अपनी सिचुएशन के बारे में बता रही हैं।

बुक के शुरुआत में लिखा है, ‘हम गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें, ना डर से आगे देखें, हां जागरुक होकर अपने आस-पास देखें हम गुस्से में उन लोगों को पीछे देखते हैं जिन्होंने हमें दुख पहुंचाया. हम आगे डर से देखते हैं कि कहीं हम अपनी जॉब ना खो दें, किसी बीमारी की चपेट में आ जाएं या किसी अपने को ना खो दें।

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट

इसके बाद लिखा है, ‘जहां हमें होना चाहिए वो यही है, ये ना सोचें क्या हुआ था और क्या होगा, बस जागरुक रहें मैं गहरी सांस लेती हूं, ये जानकर की मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैं इस जीवन को जी रही हूं मैंने पास्ट में कई चुनौतियों का सामना किया है और फ्यूचर में आने वाली चुनौतियों का सामना करूंगी मुझे मेरी जिंदगी को खुलकर जीने से कोई नहीं रोक सकता।

शिल्पा को नहीं भेजा जाएगा समन

राज के गिरफ्तार होने के बाद कुछ सवाल खड़े हो रहे थे कि क्या राज के इस काम के बारे में क्या शिल्पा को भनक थी? क्या शिल्पा से भी पूछताछ की जा सकती है? हालांकि शिल्पा के लिए राहत की बात है क्योंकि उन्हें समन नहीं भेजा जाएगा. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, क्राइम ब्रांच, शिल्पा को समन नहीं भेजेगी वैसे भी राज ने जांच के दौरान यही कहा है कि उनके इस काम के बारे में शिल्पा को नहीं पता था

शिल्पा और राज के लिए आज है बड़ा दिन

शिल्पा और राज के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है  आज राज की कस्टडी पर कोर्ट का फैसला आएगा कि उन्हें बेल मिलेगी या फिर वह जाएंगे जेल ।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top