जियो के 101 रुपये के प्लान ने मचा दी तहलका

जियो के आने के बाद टेलीकॉम इंडस्ट्री एकदम बदल गई है जहां पहले लोग 1GB डाटा पूरा महीना चलाते थे वहीं अब 1GB डाटा से लेकर 5gb डाटा डेली चलाते हैं इसके बाद भी ग्राहकों को 4G इंटरनेट का डाटा चाहिए।

जियो ग्राहकों के लिए 101 रुपये वाला प्लान मार्केट में खूब तहलका मचाए हुए हैं। जियो के इस प्लान में जियो ग्राहकों को 6 जीबी 4G स्पीड डाटा देता है। जिसका इस्तेमाल ग्राहक अपनी सुविधा के हिसाब से प्रतिदिन की डाटा लिमिट खत्म होने के बाद कर सकते हैं।

इस प्लान में आपको वैलिडिटी की चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इसकी वैलिडिटी प्लान की मौजूदा के हिसाब से लंबी वैलिडिटी मिल जाती है। इसके अलावा अब आप इस प्लान को अब आप ₹51 में भी प्राप्त कर सकते हैं।

इसके लिए आपको माय जियो ऐप में जाना है तथा वहां से 101 रुपये वाला रिचार्ज प्लान सिलेक्ट करना है। इसके बाद में ग्राहकों को टॉप में अप्लाई वाउचर का ऑप्शन पर क्लिक कर देना ऐसा करने से 101 रुपये के रिचार्ज प्लान पर 50 रुपये का एक वाउचर अप्लाई हो जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top