शादी के बाद ध्यान रखे ये बातें ,बढ़ेगा पति पत्नी में प्यार

आज हम आपको बताने जा रहे है कि शादी के बाद किन बात को ध्यान रखनी चाहिए।

विवाह की तस्वीरें

शादी कुछ बेहतरीन समयों पर होती है और इन दिनों जोड़े अपने खास पलों को कैद करने में किस्मत आजमाते हैं बस इन एल्बमों को कोठरी में स्टोर न करें, बल्कि कुछ सुंदर लोगों को चुनें और इसे घर की पूर्वी दीवार पर लटका दें।

यह एक अनुस्मारक है कि आप प्यार में थे और पहले दिन जब आप मिले थे तब से एक महान संबंध था और यह संबंध अनंत काल के लिए है तकनीकी रूप से, घर की पूर्वी दीवार को सकारात्मक खिंचाव फैलाने के लिए जाना जाता है, इसलिए, आपकी तस्वीरें सकारात्मक ऊर्जा लाएंगी।

बेडरूम की दिशा

युगल का बिस्तर या तो घर के दक्षिण-पश्चिम या उत्तर-पश्चिम दिशा में होना चाहिए वास्तु के अनुसार, यह युगल के बीच प्यार और समझ को पोषित करने में मदद करता है नवीनीकरण से शुरू करने से पहले, पश्चिम, दक्षिण या दक्षिण-पश्चिम दिशा में एक कमरा प्राप्त करना सुनिश्चित करें यह वह दिशा है जहां प्यार और रोमांस प्रबल होता है, जिससे आपका बंधन मजबूत होता है।

सिर दक्षिण दिशा में होना चाहिए

बिस्तर को एक ऐसी स्थिति में रखें जिससे कि आप दक्षिण दिशा में हों इसके अलावा, आपको नीले, गुलाबी, पीले और नारंगी जैसे रंगों की तलाश करनी चाहिए।

गहरे भूरे, स्लेटी, काले और क्रीम जैसे रंगों से बचना चाहिए, क्योंकि उनमें कमरे को नीरस दिखाने की प्रवृत्ति होती है इसके अलावा, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि बिस्तर के सामने कोई दर्पण नहीं रखा गया है, क्योंकि वास्तु के अनुसार, यह आपके स्वास्थ्य के लिए बुरा हो सकता है।

ब्लू और ग्रीन लैंप का इस्तेमाल करें

फैंसी लैंप के रंगों के बिना एक जोड़े का बेडरूम अधूरा है न केवल वे कमरे में कामुकता लाते हैं, बल्कि एक सौंदर्य अपील भी जोड़ देंगे माना जाता है कि हरे और नीले रंग के शेड्स किसी के मूड को ऊंचा करते हैं। तो, सुनिश्चित करें कि आप अपने बेडरूम में एक है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *