रोहनप्रीत को आई Ex की कॉल, नेहा ने दिखाया गुस्सा और बोल दी ये बात

आज हम महशूर सिंगर नेहा कक्कड़ की बात करने जा रहे है हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी हुई है और दोनों अब लाइफ के इस फेज़ को भी खूब इन्जॉय कर रहे हैं लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि नेहा को गुस्सा आ गया है नेहा ने इंस्टा पर अपने गुस्से का इज़हार किया है चलिए बताते हैं आपको क्या है पूरा मामला।

एक्स कॉलिंग का पोस्टर रिलीज़

रोहनप्रीत सिंह के अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसका नाम है एक्स कॉलिंग. रोहनप्रीत के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट में उनके साथ अवनीत कौर नज़र आ रही है।

वहीं हबी के इस नए गाने का पोस्टर नेहा कक्कड़ ने भी शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा – ‘रोहनप्रीत एक्स कॉलिंग’ साथ ही उन्होंने गुस्से वाली इमोजी भी शेयर की।

रोहनप्रीत ने भी किया रिप्लाई

वहीं नेहा की इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने भी रिप्लाई किया है उन्होंने लिखा – ‘नेहा कसम से मैंने कुछ नहीं किया’ यानि दोनों की मजेदार ट्यूनिंग देखी जा रही है।

24 अक्टूबर को हुई है नेहा-रोहनप्रीत की शादी

इसी महीने की 24 तारीख को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी की है और इस वक्त दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं नेहा ने हाल ही में अपने रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर कीं जिसमें नेहा अपने स्पेशल केक के साथ नज़र आ रही हैं उन्होंने क्रीम कलर का हैवी लहंगा पहना है इस रिसेप्शन के लिए नेहा ने रोहनप्रीत के पूरे परिवार का धन्यवाद भी दिया है।

संगीत की तस्वीरें भी की थी शेयर

रिसेप्शन से पहले नेहा कक्कड़ ने संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें वो रोहनप्रीत का हाथ पकड़े नज़र आ रही है नेहा ने पिंक कलर का लहंगा पहना है तो वहीं रोहनप्रीत व्हाइट कलर के सूट में नज़र आए।

21 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ है ‘नेहू दा ब्याह’

वहीं रोहनप्रीत और नेहा की शादी से पहले दोनों की एक साथ एक एल्बम भी रिलीज़ हो चुकी है जिसका नाम है ‘नेहू दा ब्याह’ ये नेहा की शादी से 3 दिन पहले ही रिलीज़ हुआ जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.इस गाने का इंतज़ार लंबे वक्त से किया जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Join The Discussion