मकर संक्रांति के बाद अब होगी यह राशियां मालामाल, नही रहेगी पैसों की कमी

आज आपको बताने जा रहे हैं ऐसे 3 राशियों के बारे में जो पिछले 15 सालों से पिछड़ रही है। इन राशियों पर 15 साल से भी ज्यादा वक्त हो गया कुबेर देव की कृपा हुए, तो अब घबराने की जरूरत नहीं है, इन तीन राशि के लोग मकर सक्रांति के दिन सूर्य के उत्तरायण में आने के बाद इनके किस्मत भी उत्तरायण होने लगेगी और कुबेर देव की कृपा से धन वर्षा होने वाली है।

मकर सक्रांति को है खास संयोग – आपको बता दें कि मकर सक्रांति इस बार 14 जनवरी को नहीं बल्कि सूर्य के उत्तरायण होने पर 15 जनवरी को होगी। ऐसा दुर्लभ संयोग कई वर्षों बाद होता है। इसलिए अब इन तीन राशि के लोगों पर भी कई वर्षों बाद इनकी दशा बदलने वाली है। अब इन तीन राशियों पर शनि की दशा काम नहीं करेगी और चंद्र की शीतल छांव में इन पर धन वर्षा होगी। कई सालों से परेशानियां झेलते आ रही यह 3 राशियां अब राजा की तरह राज करेंगी।

2020 रहेगा शुभ – ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ, मेष और तुला राशि के लिए 2020 का वर्ष बहुत ही शानदार रहने वाला है। इन 3 राशियों को 2020 में बहुत अच्छी-अच्छी खबरें मिलने वाले हैं। कुंभ राशि वाले लोगों को सच्चा प्यार मिल सकता है। मेष राशि के लोगों को सरकारी नौकरी मिल सकती है। तुला राशि के लोगों को व्यापार में लाभ होगा।

आप भी इन राशियों के जातक हो तो आप भी हो जाओगे मालामाल।

Join The Discussion