घर मे इस जगह रखे ये चीज , नही होगी कभी पैसो की कमी

क्या आप भी चाहते है कि कभी पैसो की कमी न हो आपके पास आपके घर पैसो की आवक बढ़ाने में हमारे कुछ ख़ास उपाय आपके काम आ सकते हैं आज हम आपको एक ऐसा अनोखा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद आपके घर पैसो की आवक 10 गुना तक बढ़ जाएगी हमारे इस उपाय में हम तीन मोरपंखो का इस्तेमाल करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोरपंख एक बहुत ही शक्तिशाली चीज होती हैं इसका इस्तेमाल प्राचीन युग से किया जा रहा हैं सिर्फ ऋषि मुनि और राजा महाराजा ही नहीं बल्कि खुद भगवान श्रीकृष भी अपने मुकुट में मोरपंख का इस्तेमाल करते थे
घर के इन 3 कोनो में मोरपंख रखने से होता हैं धन लाभ

एक मोरपंख आप घर के मंदिर में रखे आप घर में जहाँ भगवान को रखते हैं वहीँ इस मोरपंख को भी रख दे साथ ही रोजाना अन्य भगवानो के साथ इस मोरपंख की भी पूजा करे इससे आपकी पैसो के मामले में किस्मत चमक जाएगी और धन आगमन के नए द्वार खुल जाएंगे।

एक मोरपंख आप अपने बेडरूम में बिस्तर के नीचे रखे ऐसा करने से जब आप इस बेड पर सोएंगे तो आपके अन्दर भी काफी पॉजिटिव एनर्जी आएगी जो आपको अच्छे से सोचने में और काम पर फोकस करने में मदद करेगी इस तरह आपकी जीवन में सफलता होगी जो साथ में पैसा भी लाएगी।

एक मोर पंख आपको घर की अलमारी या तिजोरी में रखना हैं आप घर में जिस स्थान पर सबसे अधिक पैसा रखते हैं ये मोरपंख भी वहीँ रखा जाएगा इससे आपकी तिजोरी और भी भरने लगेगी साथ ही इसमें पहले से रखा धन धीरे धीरे खर्च होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top