9 तारीक को बदलेंगे शनि अपनी चाल, आ गया इन राशियों को शुभ समय

शनि देव बदलेंगे अपनी चाल जिससे होगा इन राशियों को फायदा आप भी जान ले उन राशि के बारे में।

सिंह, कुंभ, तुला राशि

आर्थिक हानि अभी आपके दिमाग पर हावी हो सकती है। किसी महत्वपूर्ण निर्णय के लिए आपके ध्यान की ज़रूरत है। जल्दवाजी में कोई भी कार्य न करें। विचार करने और मूल्यांकन में वक्त बिताएं। कुछ खाली समय निकाल कर मन की शांति पाना अभी सर्वश्रेष्ठ है। संचार के विभिन्न तरीके आपको व्यस्त रखेंगे बस दूसरों से बात करते समय शब्दों का प्रयोग सोच समझ कर करें।

अतिरिक्त जिम्मेदारियों को भी आप बखूभी निभाएंगे। हम किसी गलत इंसान से प्रेम कर सकते हैं, गलत इंसान के लिए रो सकते हैं। लेकिन एक बात पक्की है, हमारी गलतियाँ हमें सही इंसान तक पहुँचने में मदद करती हैं।निजी सम्बंधियों के साथ मनदुःख न हो इसका ध्यान रखने के लिए गणेशजी सलाह देते हैं। आरोग्य अच्छा रहेगा। दिन आध्यात्मिक प्रवृत्तियों के लिए बहुत अच्छा है। आर्थिक लाभ भी होगा।

मेष, मकर, कन्या राशि

आप ख़रीदारी के लिए निकलते हैं, तो कोई अच्छी पोशाक ले सकते हैं। आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है। जहां तक सम्भव हो इसे नजरअंदाज करें।सिर्फ़ आप जानते हैं कि आपके लिए क्या बेहतर है, इसलिए मज़बूत और स्पष्टवादी बनें तथा फ़ैसले तुरन्त लें और उनके परिणामों का सामना करने के लिए तैयार रहें। अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और हाथ खोलकर व्यय करने से बचें। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें। अपने सब विचारों को एक साथ रखकर सोचें,इससे जो निष्कर्ष निकलेगा ,उससे आपको स्थितियों से निपटने में काफी मदद मिलेगी ǀ अपने आप को उन चीजों में ना फंसने दें जिनमे आप विश्वास नही रखते इन्हें छोड़कर आगे बढ़ जाएँ इधर –उधर की हांकना आपकी आदत नही है ,लेकिन कई बार आपको ना चाहते हुए भी यह करना पड़ता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top