ज़िन्दगी में ध्यान रखने योग्य बातें जो कभी नही भूलनी चाहिए

ज़िन्दगी की कुछ बाते कभी नही भूलते है।सच हमेशा कड़वा ही होता है इस बात का पता आपको यह चंद लाइनें पढ़ने के बाद लग ही जाएगा हम हमेशा यही सोचते हैं कि लोग क्या कहेंगे लेकिन कोई भी यह नहीं सोचता कि लोग हमेशा कहते ही रहते हैं दूसरों की जिंदगी खराब करने के लिए।

मुझे कुछ बातें आपको हमेशा याद रखनी चाहिए कि देर से बनो लेकिन जरूर कुछ बनो क्योंकि यह दुनिया हमारे कल को नहीं हमारे आज को देखती है जिंदगी में अगर झुकना पड़े तो इतना ही झुकना कि बाद में उठने में तकलीफ ना हो।

परिवार क्या होता है भाई क्या होता है बहन क्या होती है पत्नी क्या होती है दोस्त क्या होता है इसके बारे में आपको इससे अच्छा और कहीं मिल ही नहीं सकता इसीलिए अगर आपको यह बातें पसंद आए तो कमेंट जरुर करना।

पिता मां और बच्चे अगर समझदार हो गए तो जिंदगी फर्श से अर्श तक पहुंच सकती है जिंदगी बार-बार मौका नहीं देती इसीलिए हमेशा याद रखना कि अगर मौका मिले तो उसे जाने मत देना चाहे उसके लिए आपको कितनी भी मेहनत क्यों ना करनी पड़े।

अक्सर इंसान पैसा कमाने के चक्कर में अपनी सबसे कीमती चीज यानी कि शरीर खो बैठता है हमारे शरीर का हर एक आंक अनमोल है जिसको पैसों के बल पर नहीं खरीदा जा सकता इसीलिए कमाओ उतना ही जितना खा सको समय उतना ही व्यतीत करो जितना आपके लिए जरूरी हो।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion