यूट्यूब चालाने वालो के लिए खुशखबरी क्या आप जानते है

0

आज कल सब यूट्यूब देखना पसंद करते है आज भारत में ज्यादातर लोग इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे है क्योकि भारत में इंटरनेट सर्विस बहुत ही ज्यादा सस्ती हो गई है अब लोग ज्यादातर ऑनलाइन विडियो या गाना सुनना पसंद करते है आज से कुछ समय पहले लोग अपने फोन में मेमोरी कार्ड लगाया करते थे जिसमे लोग गाने और विडियो डाउनलोड कर के रखते थे लेकिन अब लोग सीधा ऑनलाइन विडियो या गाना सुनना पसंद करते है।

ऐसे में आज इंटरनेट पर बहुत सारी ऑनलाइन गाने स्ट्रीमिंग ऐप आ चुकी है जिसमे लोग ऑनलाइन गाने सुनते है अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है जिसका नाम Youtube Music है।

Youtube सर्विस गूगल कंपनी की है अब गूगल कंपनी ने भी अपनी ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप लॉन्च कर दी है अभी तक Youtube का इस्तेमाल केवल विडियो देखने के लिए किया जाता था लेकिन अब Youtube ने अपना म्यूजिक ऐप भी लॉन्च कर दिया है।

इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए Youtube Music ऐप की सब्सक्रिप्शन खरीदनी होगी जिसकी कीमत 99 रुपये महीना Youtube Music ऐप की ये सुविधा 3 महीनो के लिए बिलकुल मुफ्त है Youtube ने अपनी इस सर्विस को सबसे पहले जून 2018 अमेरिका में शुरू किया था।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...