योगी ने किया ऐलान हमले को लेकर लोगो मे हुई खुशी की उम्मीद

योगी जी से हमे बहुत उम्मीद है जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले से पूरा देश न सिर्फ स्तब्ध है बल्कि गुस्से में भी है सीआरपीएफ की बस पर जिस तरह जैश आतंकी ने कार बम से हमला किया, उसने 42 जवानों को शहीद कर दिया इसी के बाद से बयानों का सिलसिला भी शुरू हो गया हालांकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसी बयानबाजी के बीच सबसे बड़ी घोषणा कर दी है इससे योगी की तारीफ होने लगी है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें –

पुलवामा में हुए हमले मामले का आया सच मोदी जी ने दिया जवाब

2019 में 2018 के ये पॉपुलर स्मार्टफोन हुए सस्ते कीमत में छूट

गुरुवार को हुआ आतंकी हमला

पुलवामा जिले में यह आतंकी हमला गुरुवार को हुआ। जैश-ए-मोहम्मद संगठन का आतंकी अपनी कार में 300 किलो विस्फोटक लेकर आया था विपरीत दिशा से आकर उसने सीआरपीएफ जवानों से भरी बस में हमला कर दिया इससे 42 जवान शहीद हो गए।

घटना से गुस्से में पूरा देश, सीआरपीएफ का आया बयान

आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है पीएम मोदी ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीन लिया है इतना ही नहीं सीआरपीएफ का भी बयान सामने आया है सैन्य बल ने ट्विट में शहीदों को नमन तो किया है लेकिन साफ चेतावनी दी है कि न हम भूलेंगे, न ही माफ करेंगे।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

पुलवामा अटैक कैसे हुआ हमला बताया एक जवान ने सच

टॉप स्मार्टफोन की आई लिस्ट जाने भारत में है कौन नंबर वन

योगी ने किया ये ऐलान, होने लगी हर ओर तारीफ

बयानबाजी के बीच योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान हो गया है योगी ने यूपी के जितने भी जवान शहीद हुए हैं उनके परिजनों के लिए 25-25 लाख मुआवजा देने की घोषणा कर दी है इसके साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिलेगी ताकि उनका जीवन चल सके इस फैसले से सीएम योगी की तारीफ होने लगी है आपको बता दें कि इस हमले में यूपी के 12 जवान शहीद हुए हैं।

योगी जी खुल कर वार करते है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion