Technology

योगी जी को आया गुस्सा पुहंचे सीधे बंगाल ममता घबराई इन बयान से

इतने गुस्से में कभी नही देखा योगी जी को ऐसा क्या हुआ आओ जानते है ममता बनर्जी के राज्य पश्चिम बंगाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई इसके बाद यूपी के सीएम ने बड़ा कदम उठा लिया योगी ने सड़क मार्ग से ही पश्चिम बंगाल जाने का फैसला ले लिया और पुरुलिया पहुंच गए यहां पर पहली बार इतने गुस्से में दिखे यूपी के सीएम ने ममता को उनके ही गढ़ में चेतावनी दे डाली आइए जानें उन्होंने क्या कहा है।

इन्हें भी जरूर पढ़े –

लोगो के खाते में आने लगे 15000 रुपये आप भी चेक करे अपना खाता

एयरटेल में कराए ये रिचार्ज 2020 तक रिचार्ज से छुटकारा पाये

योगी का पहला बयान

पुरुलिया पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने जो सबसे पहला बयान जो दिया है वो हिन्दू वोटरों के ध्रुवीकरण से जोड़कर देखा जा रहा है उन्होंने सवाल उठाया कि करीब डेढ़ साल पहले जब दुर्गापूजा और मोहर्रम एक साथ पड़ा था उस दौरान ममता ने मोहर्रम को मंजूरी दे दी थी लेकिन दुर्गापूजा में रोक लगा दी थी।

ये है यूपी के सीएम का दूसरा बयान

सबसे खास यूपी के सीएम का दूसरा बयान रहा उन्होंन ममता के गढ़ में पहुंचकर ममता की पार्टी के कार्यकर्ताओं को ही खुली चुनौती दे डाली उन्होंने तृणमूल कार्यकर्ताओं को गुडा करार दे दिया और बोले कि भाजपा की सरकार आई तो ये गुंडे अपने गले में तख्ती लटकाकर घूमेंगे कि हमें छोड़ दो।

ये रहा योगी का तीसरा बयान

सीएम योगी ने तीसरा बयान भी बेहद धमाकेदार दिया है उन्होंने बड़ा आरोप लगाया कि मोदी सरकार जो भी पैसा गरीबों के घरों के लिए देती है, वो ममता की सरकार और पार्टी के गुंडे हजम कर लेते हैं उन्होंने कहा कि अब ममता को शिलांग जाना चाहिए और वहां हाजिरी लगानी चाहिए।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जॉनकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion