ये तीन नाम के बच्चे होते है अपने माता पिता के लिए भाग्यशाली

हेल्लो दोस्तों दुनिया में कुछ बच्चे अपने माता पिता के लिए ही जन्म लेते है कुछ बच्चे अपने माता-पिता के लिए जन्म से ही भाग्यशाली होते है ऐसे बच्चे हमेशा अपने माता-पिता का नाम रोशन करते है और जीवन में नई-नई ऊंचाइयां हासिल करते है ऐसे बच्चों के जन्म से घर-परिवार की किस्मत चमक जाती है और भाग्य के द्वार खुल जाते है दोस्तों ये 3 नाम के बच्चे होते है अपने माता-पिता के लिए भाग्यशाली, देखे कहीं आपके बच्चे का नाम तो नही है।

 

• जो बच्चे कृष्ण शुक्ल पक्ष में जन्म लेते है ऐसे बच्चे अपने माता-पिता के लिए हमेशा भाग्यशाली होते है। क्योंकि इनके जन्म के बाद इनके परिवार में बहुत तरक्की होती है और आय के नए स्रोत बनते है और ये बच्चे बड़े होकर उच्च सफलता प्राप्त करते है ।

• ये बच्चे तेज दिमाग के होते है और अपने तीव्र बुद्धि से ये छोटी-छोटी बातों को आसानी से समझ जाते है ये बच्चे हमेशा कुछ ना कुछ नया सीखना चाहते है और नए- नए आविष्कार करते रहते है इसके अलावा ये बच्चे इतने नटखट और खूबसूरत होते हैं कि हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करते है इन बच्चों के नाम K, R और E अक्षर से शुरू होते है।

दोस्तों आपके बच्चे का नाम किस अक्षर से शुरू होता है हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं और हमें प्रोत्साहित करने के लिए पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करे।

Join The Discussion