ये है भारत टीवी के सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाले न्यूज़ एंकर

हमारे भारत में एक से बढ़ कर एक न्यूज़ एंकर है जैसे वो एंकर है ऐसी ही उनकी फीस है लेकिन इन 5 एंकर में कौन कौन है और कितनी फीस लेता है आइये हम आपको बताते है ।

इन्हें भी जरूर पढें – 

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के फिगर की दीवानी है दुनिया

देश में घूमने की कुछ ऐसी जगह जहा से दिल नहीं करता वापस आने का

स्वेता सिंह

श्वेता सिंह न्यूज़ चैनल -आज तक की एक जानी-मानी पत्रकार और समाचार प्रस्तुतकर्ता है उनका जन्म 21 अगस्त, 1977 को पटना, बिहार में हुआ था वह अब 41 साल की हो गई है सूत्रों के मुताबिक, वह मासिक 8 से 9 लाख और सालाना 1 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं।

अंजना ओम कश्यप

अंजना ओम कश्यप आजतक चैनल की न्यूज एंकर और पत्रकार हैं वह भारत की सबसे प्रसिद्ध एंकर में से एक है वह आजतक पर अपने शो हल्ला बोल के लिए सबसे लोकप्रिय हैं उनका जन्म 12 जून, 1975 को झारखंड के रांची में हुआ था वह भी हर महीने 8 से 9 लाख रुपये, और सालाना 1 करोड़ की बड़ी रकम लेती है।

सुधीर चौधरी

सुधीर चौधरी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ के प्रधान संपादक हैं सुधीर चौधरी का जन्म 18 जून 1974 को हुआ था और अब उनकी उम्र 44 साल है वह हर महीने 25 लाख रुपये लेते हैं, जो सालाना लगभग 3 करोड़ रुपये है।

राजदीप सरदेसाई

राजदीप सरदेसाई इंडिया टुडे ग्रुप में एक परामर्श संपादक हैं और अब वे 53 वर्ष के हैं वह 85 लाख मासिक फीस लेते हैं और एक साल में लगभग 10 करोड़ की बड़ी रकम कमाते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़-

रजत शर्मा

रजत शर्मा न्यूज़ ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के अध्यक्ष हैं वह समाचार चैनल ‘इंडिया टीवी’ के अध्यक्ष और प्रधान संपादक हैं उनका जन्म 18 फरवरी, 1957 को हुआ था और अब वे 61 वर्ष के हो चुके हैं वह हर महीने 2 से 2.5 करोड़ रुपए फीस लेते है जो सालाना 26 करोड़ के आसपास है।

अब आप जान गए होंगे की कौन सा एंकर कितनी फीस लेता है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरुर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion