ये है भारत की सबसे खूबसूरत विधायक ,लाखो लोग है इनके दीवाने

खूबसूरती की कोई कमी नही होती है किसी के पास राजनीति और फिल्मी सितारों का बहुत ही गहरा नाता होता है फिल्मों के जरिए सितारे बहुत ही ज्यादा प्रसिद्धि हासिल कर लेते हैं ऐसे में जब वह राजनीति में प्रवेश करते हैं तो चर्चा का विषय बन जाते हैं ऐसे ही साउथ फिल्मों की एक अभिनेत्री राजनीति में प्रवेश करके एमएलए बन गई हैं और अब यह राजनीति की सबसे खूबसूरत एमएलए हैं अपनी खूबसूरती के दम पर इन्होंने अपने करोड़ों फैंस बनाए हुए हैं आज इस आर्टिकल में हम आपको इन्हें के बारे में बता रहे हैं।

जिस अभिनेत्री और एमएलए की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है नवनीत कौर उन्होंने महाराष्ट्र के निर्दलीय उम्मीदवार रवि राणा से शादी कर ली थी शादी के बाद इनका नाम भी राजनीति में काफी फेमस हो गया शादी करने के बाद राजनीति में प्रवेश करना इन के लिए बेहद ही आसान हो गया था जिसकी वजह से इन्हें एमएलए का पद मिल गया।

यह इंटरनेट पर बहुत ही ज्यादा फेमस है और इनकी तस्वीरें लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद भी आती है इंटरनेट पर इनकी तस्वीरें सबसे खूबसूरत एमएलए के नाम से बहुत ज्यादा वायरल की जाती हैं शादी के बाद इन्होंने फिल्मों में काम करना पूरी तरीके से बंद कर दिया था और राजनीति में इन्होंने अपना ध्यान लगाना शुरू कर दिया था।

इनके बारे में आपको बता दें कि इनका जन्म भी मुंबई महाराष्ट्र में ही हुआ था और वहीं पर यह पली बढ़ी हैं इनके पेरेंट्स पंजाबी थे इनके पिता आर्मी के अंदर थे 12वीं क्लास पास करने के बाद नवनीत का पढ़ाई में कोई इंटरेस्ट नहीं था तो इन्होंने मॉडलिंग को अपने कैरियर के रूप में चुना फिल्मों में आने से पहले इन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया था।

उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत एक कन्नड़ फिल्म दर्शन से की थी उसके बाद 2004 में आई फिल्म सीनू वसंथी लक्ष्मी, 2005 में आई फिल्म चेतना, जगपथी, गुड बॉय आदि के जरिये ये फेमस हो गयी थी इसके अलावा यह कन्नड़ और तेलुगू के कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी है इसके अलावा कुछ पंजाबी फिल्मों में भी यह काम कर चुके हैं।

इस समय यह राजनीति में ज्यादा चर्चा में है 2014 में इन्होंने कांग्रेस से चुनाव लड़े थे और लोकसभा चुनाव में विजय प्राप्त की थी 2011 में इन्होंने रवि राणा से शादी कर ली थी जो पहले से ही एक एमएलए थे इन दोनों ने एक बहुत बड़े फंक्शन में शादी की थी जिसमें इनके अलावा 3000 से भी ज्यादा कपल्स शादी के बंधन में बंधे थे।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion