ये चीज़ें छोटी बहन या फिर अपनी बेटी को जरूर दे फिर कभी नहीं होगी आपको पैसो की कमी

0

हेल्लो दोस्तों हम आपको आज ऐसी बात बताने वाले है जो आपने आज तक नहीं सुनी होगी वैसे तो बहुत सी ऐसी चीजें होतीं हैं जिनके बारे में हमें जानकारी नहीं होती है और हम जिस पोजीशन में जी रहे होते हैं उसी में जीते रहते हैं शास्त्रों में कई उपाय बताएं गएँ हैं जो आपकी जिन्दगी को संवार कर मालामाल कर सकते हैं।

Also Read- 

बिना seo के ट्रैफिक कैसे बढ़ाये

ब्लॉग क्या है ब्लॉग किस काम आता है

आज मैं आपको इसी तरह का बेटी या बहन की एक चीज के बारे में बताएंगे जो आपको मालामाल कर देगी। दोस्तों अगर हम सोलह श्रंगार की बात करें तो इसमें पायल का बहुत महत्व बताया गया है शास्त्रों में कहा जाता है कि यदि किसी व्यक्ति के घर में धन की कमी हो जाती है तो उसे अपनी बेटी या बहन को चांदी की पैरों की पायल गिफ्ट करनी चाहिए कहा जाता है चांदी चंद्रमा का प्रतीक होती है और चन्द्रमा को हमारे मन का ग्रह माना जाता है।

जिसके कारण इसको दान में देने से हमारा हर कार्य में मन लगा रहता है यदि आप अपनी बेटी या बहन को पायल दान में देते हैं तो इससे आपके घर में धन की कमी नहीं होती हैं और साथ ही यह भी कहते हैं कि जिस घर में पायल की आवाज छन-छन सुनाई देती हैं उस घर में मां लक्ष्मी सदैव वास करती है ।

ज्योतिष उपाय और शास्त्रों के अनुसार कहा जाता है कि जब भी आपकी बेटी या बहन का रिश्ता पक्का हो जाये तो उसे उसी दौरान पैरों में चांदी की पायल पहना देनी चाहिए और शादी के बाद विदाई के वक्त उन्हें निकाल कर अपनी तिजोरी में रख देना चाहिए और बेटी या बहन को दूसरी नई पायल पहना दें, इस उपाय को करने से आपके घर में धन की कमी नहीं होंगी और आप सदैव मालामाल बने रहेंगे।

शास्त्रों में इसे सिद्ध उपाय बताया गया हैं। इससे दूसरा लाभ भी होता है जो पायलें आप शादी के समय बेटी को देते हैं उनकी खनखनाहट से उसका भी परिवार सुखी और संपन्न रहता है।

आप भी ऐसा जरूर करे आपको कुछ दिन में ही रिजल्ट मिल जायेगा आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं।