ये अभिनेत्री पहले करती थी देश की सेवा और अब बन गयी सुपर स्टार

0

आज के समय में सोशल मीडिया फेमस होने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसके कारण लोग रातों ही रात में जमीन से आसमान की ऊंचाइयों पर पहुँच जाते हैं।

इन्हें भी जरूर पढें – 

प्राइवेट हॉस्पिटल में फ्री होगा इलाज सिर्फ 30 रूपये में

1 फरवरी से देश भर में होंगे ये बदलाव आप भी जान ले

आज हम बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रही हूँ जो इन दिनों टीवी जगत की सबसे बड़ी अभिनेत्री मानी जाती हैं जी हाँ दोस्तों आज हम दिव्यंका त्रिपाठी की बात कर रही हूँ इनका जन्म 14 दिसंबर 1984 को भोपाल में हुआ था।

रिटाइम्स के प्लेटफार्म की जानकारी के अनुसार दिव्यंका ने 18 साल की उम्र में दिल्ली में पुलिस इंस्पेक्टर की नौकरी भी कर चुकी हैं दिल्ली टाइम्स ने इस बात की जानकारी टि्वटर अकाउंट के माध्यम से दी है।

इसके बाद यह मुंबई में सेटल हो गई और टीवी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई और इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत भोपाल में आकाश वाणी से बतौर एंकर के रूप में की थी इसके बाद इन्होंने 2006 में ज़ी टीवी के सीरियल में ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ में लीड किरदार निभाया इस किरदार ने इनकी पूरी जिंदगी बदल दी।

ये अपनी सुंदरता और अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं सोशल मीडिया पर इनके फॉलोवर्स की संख्या लाखों में पहुँच गई है।

आपको कैसी लगी जॉनकारी हमे जरूर बताये जॉनकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकरी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...