ये अभिनेत्री लगती थी मोटी लेकिन अब हों गयी बेहद खूबसूरत

आप सभी जानना चाहते है कि अंजली कैसे लोगो के दिल् में बस गयी अंजलि आनंद इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में लवली का किरदार निभा रही है इस किरदार में अंजलि को काफी पसंद किया जा रहा है इनका जन्म 11 सितम्बर,1989 को मुंबई में हुआ था इस समय इनकी उम्र 29 वर्ष हो चुकी है।

इन्हें भी जरूर पढें – 

खुद के दम पर कमाई संपत्ति बॉलीवुड के इन स्टार ने

शादी के बाद बनाकर रखते है ये स्टार अपनी पत्नी को रानी

असल ज़िंदगी में अंजलि एक मिडिल क्लास परिवार से है अपने इंटरव्यू में इन्होने कहा था की यहाँ से 3 साल पहले मेरा वज़न 108 किलो था जिसके कारण कई लोग मेरा मज़ाक उड़ाते थे और मुझे मोटी कह कर बुलाते थे लोगो की बाते सुन कर कई बार मैं निराश हो जाती थी।

एकता कपूर के द्वारा इन्हे टीवी पर काम करने का मौका मिला इनका सबसे पहला टीवी शो ‘ ढाई किलो प्रेम’ था जो एकता कपूर ने प्रोडूस किया था 3 अप्रैल,2017 को ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था और 30 सितम्बर,2017 को ऑफ एयर कर दिया गया।

अब के समय में अंजलि का वज़न 75 किलो ही हो गया है और अब ये बहुत ज़्यादा खूबसूरत दिखने लगी है जो लोग इनका मज़ाक बनाते थे वो आज इनका अभिनय देख कर अपना सर नीचे झुका लेते होंगे।

आप को कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion