यह एक चीज़ रख दे रसोई में सब परेशानी हो जायेगी दूर

0

हेल्लो दोस्तों हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिससे आपके घर की सभी परेशानी दूर होगी ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह एक उपाय करने से घर में सुख- शांति, भाग्यवृद्धि और खुशहाली आती है जिन व्यक्तियों को कार्य में बाधा उत्पन्न होती है, उनके द्वारा किए गए कार्यों में उन्हें असफलता ही हाथ लगती है, वह इस उपाय को करें और फिर देखें कि कैसे आपकी किस्मत बदलती है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अपनी रसोई कि उत्तर पूर्व दिशा का चयन करें अर्थात नॉर्थ ईस्ट और उस दिशा को साफ कर लें और उसमें एक चौड़े मुंह का बर्तन, यदि बर्तन मिट्टी का हो तो सबसे अच्छा है, नहीं तो पीतल का या फिर स्टील का बर्तन परन्तु चौड़े मुंह का हो।

उसमें आप जल भर दें, अब आपको जो घर की महिलाएं सुबह नहाने के पश्चात भगवान का नाम ले और उस चौड़े मुंह के बर्तन में थोड़ी सी सौंफ, मिश्री, 3 छोटी हरी इलायची और 7 लौंग फूल वाली, जो कि हम पूजा में काम में लेते हैं, उस पानी के बर्तन में डाल दें और अब इसे धूप या दिया दिखाएं और प्रणाम करें, उस बर्तन को वहा उत्तर पूर्व दिशा में रख दें।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार उसके पश्चात ही रसोईघर का कार्य प्रारंभ करें, जैसे कि चाय बनाना, खाना बनाना इत्यादि यह एक उपाय आपकी पूरी जिंदगी को बदल सकता है, आपकी किस्मत को खोल सकता है।

आप भी करके देखे आपको इसका रिजल्ट जरूर मिलेगा आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं।