Technology

यहाँ मिलते है 500 रुपये के फ़ोन और 20 रुपये में कवर ग्लास

ऐसे भी बहुत से बाजार है जहाँ पर इतने सस्ते सस्ते स्मार्टफोन मिलते है आपने कभी सोचा है कि भारत में सबसे सस्ता स्मार्टफोन कहा मिलते हैं या भारत का सबसे सस्ता मोबाइल का बाजार कौन सा और कहाँ पर हैं जहाँ से कम से कीमत में जरूरत का हर मोबाइल मिल सके।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

टॉप 10 लड़की को इम्प्रेस करने के टिप्स

कैसे लड़को को पसंद करती है ये लड़कियाँ

कैटरीना कैफ करना चाहती है इस अभिनेता से शादी

ये जगह दिल्ली के करोलबाग इलाके में गफ्फार मार्केट में स्थित है जो सबसे सस्ते मोबाइल बाजार के नाम से प्रसिद्ध है करोलबाग की गफ्फार मार्केट में दूर-दूर से लोग मोबाइल फोन खरीदने के लिए आते हैं।

करोलबाग में दुकानें चारों तरफ नजर आती हैं जहाँ हमेशा ही भीड़ लगी रहती है यहाँ पर स्मार्टफोन 500 रूपये में भी मिल जाते हैं।

इस बाजार में अगर आप जाते हैं तो आपको मोलभाव करना आना चाहिए तभी इस बाजार में जाने में फायदा है वरना तो दुकानदार मनमाना पैसा मांगते हैं इतना ही नहीं इस बाजार में थोक कारोबार भी बड़ी मात्रा में होता है इसलिए अगर थोक में सामान लेने हों तो बहुत ही सस्ता रेट में सामान मिल जाता है।

मोबाइल का बेक कवर और स्क्रीन ग्लास भी थोक रेट में 10 रूपये में मिल जाता है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये आपको जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion