व्हाट्सअप ने लॉन्च किया ऐसा फीचर्स उड़ा दिए सबके होश

व्हाट्सअप ने किया कुछ अलग भारतीय बाजार में एंड्रॉयड फोनों की आधुनिकता को ध्यान में रखते हुए यदि देखा जाय तो प्रत्येक व्यक्ति व्हाट्सएप चलाने की मार से एकदम आगे निकलता जा रहा है, और अब तो मानो अपने हर काम के लिए प्रत्येक व्यक्ति मैसेजेस एप्प व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहा है, और कंपनी ने अपने इस ऐप में समय-समय पर एक से बढ़कर एक नया फीचर जोड़ा है।

ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किया गया है, इस बार कंपनी ने इसमें एक और नया फीचर जोड़ा है, इस फीचर के तहत आप को व्हाट्सएप में ऑथेंटिकेशन फीचर की झलक मिलेगी, कंपनी यह फीचर के लिए लंबे समय से काम कर रही थी, लेकिन लेटेस्ट अपडेट के बाद दिया साफ हो गया है कि की बहुत ही जल्द अपडेट आपको मिलेगा, इससे व्हाट्सएप में दिखाने के लिए एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है।

जिसमें दिखाया गया है कि ऑथेंटिकेशन फीचर को सेटिंग के जरिए किस तरह से इनेबल किया जा सकता है, इसके अलावा नए इंटरफ़ेस की भी झलक मिली है, अफसोस की बात यह है कि अगर डिफॉल्ट में एक्टिव नहीं है इसका मतलब यह अभी बीटा स्टेज के काम नहीं आएगा।

इस फीचर की मदद से व्हाट्सएप यूजर अपने अकाउंट को लॉक कर पाएंगे और इसे फिंगरप्रिंट सेंसर के जरिए अनलॉक करना संभव होगा, यदि आप इस फीचर को एक्टिव करना चाहते हैं तो यह प्राइवेसी में जाकर यूज फिंगरप्रिंट में जाकर इस फीचर को एक्टिव किया जा सकता है।

इनेबल होने के साथ व्हाट्सएप आपके फिंगरप्रिंट को रजिस्टर करेगा, इसके बाद से पूछा जाएगा कि आप इस एप्प को कब बंद करना चाहते हैं, तो उसे बंद करते ही यह एक मिनट दस मिनट बाद यह स्वतः ही लॉक हो जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion