वोडाफ़ोन ने किया लॉन्च लाइफटाइम प्लान , सिर्फ इतनी कीमत में

सभी टेलीकॉम कंपनी एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर दे रही है टेलीकॉम कंपनी अपने ग्राहकों के लिए हर बार नए प्लान लेकर आ रही है इस बार वोडाफोन टेलीकॉम कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए ₹ 50, ₹ 100 और 500 रुपए वैधता वाले प्लान लॉन्च किए हैं।

इन सभी प्लान में कंपनी आजीवन वैधता नहीं देती है बल्कि 28 दिनों के लिए वैधता देती है इसी तरह, एयरटेल ने भी 50, ₹ 100 और 500 के लिए प्लान लॉन्च किए हैं लेकिन उपयोगकर्ताओं में इसे आजीवन वैधता दी जा रही है।

वोडाफोन के 50 प्लान की बात करें, तो 28 दिनों की वैधता के साथ, आपको 50 रुपए मे 39.7 रुपये तक का टॉकटाइम मिलेगा शेष शेष कैरी फॉरवर्ड करने में सक्षम होंगे लेकिन इसे रिचार्ज करना आवश्यक होगा।

वही वोडाफोन के 100 के रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम मिल रहा है इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और 500 की स्कीम की वैधता 84 दिनों की है।

जब वोडाफोन आजीवन वैधता के साथ आने वाली योजनाओं के बारे में बात करता है, तो वोडाफोन कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं के लिए 10 के लिए आजीवन वैधता के साथ एक योजना पेश कर रही है लेकिन इस प्लान में आउटगोइंग 28 दिनों के बाद 10 के रिचार्ज में प्लान को 7.47 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा।

इसके साथ वोडाफोन लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ 2 और प्लान दे रहा है इनमें से एक 1000 रुपये का है और दूसरा 5000 रुपये का है दोनों ही प्लान में अपने यूजर्स को फुल टॉकटाइम बेनिफिट दे रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion