Vivo के इस फ़ोन ने उड़ाई सबकी नींद ,कीमत सुनकर उड़ जायेगे होश आपके

फिर एक नया फ़ोन मार्किट में आया चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo आजकल स्मार्टफोन इंडस्ट्री में काफी सक्रिय है एयर बेहद ही कम अंतराल पर अपने नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है इस कंपनी ने हाल ही में अपने एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को भारतीय बाजार में पेश किया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का रियर तथा 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बेहतरीन फीचर्स होने की वजह से यह स्मार्टफोन लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है इसके अलावा हाल ही में इस स्मार्टफोन कंपनी ने अपने एक और X27 को 19 मार्च के दिन लॉन्च करने का एलान कर दिया है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की काफी सारी स्पेसिफिकेशन्स लीक हो चुकी हैं।

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo के इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच की की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी जिसमें नॉच मौजूद नहीं होगा प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन हीलियो P70 चिपसेट दिया जाएगा इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमे प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा जो नाईट मोड फीचर को सपोर्ट होगा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग हेतु इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा दिया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन एंड्राइड पाई पर कार्य करेगा तथा पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3920 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी जो फास्टचार्जिंग तकनीक से लैस होगी कनेक्टविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में सभी विकल्प दिए जाएंगे इसके अलावा इस स्मार्टफोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट जैसे एडवांस्ड फीचर्स भी मौजूद होंगे। Vivo के इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद चीन के बाजारों में Samsung और Mi जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर मिलेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *