Vivo ने लॉन्च किया यह धांसू फोन, हो गई सबकी बोलती बंद

हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बता रहे है। चाइनीस स्मार्टफोन मेकर कंपनी VIVO ने अपना नया फोन VIVO Y12 लॉन्च किया है। जिसमें आपको 5000mh की बड़ी बैटरी, जोकि आराम से पूरे दिन का पावर बैकअप देती है। इस फोन में आपको और भी कई स्पेसिफिकेशंस देखने को मिलेंगे। तो चाहिए इस फोन के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी प्राप्त करते हैं।

VIVO Y12 SPECIFICATION

विवो ने अपना यह शानदार फोन 20 जून 2019 को लांच किया गया था। इस फोन में आपको 6.35 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने को मिलती है। जिसका रेजोल्यूशन 720 * 1544 होगा। इस फोन में 4GB RAM, 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इंटरनल स्टोरेज, तो थोड़ा कम है बट रैम प्राइज के हिसाब से ठीक-ठाक है।

इसके कैमरे के बारे में बात कर लेते हैं इस फोन के रीयर मैं 13+8+2 मेगापिक्सल का है यानी की रियल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और वही अगर इसके सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। कैमरे की सेटिंग ऑप्शन में आपको कई सारे मोड और कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं जो कि आपके फोटोग्राफी को काफी बेहतरीन बनाते हैं।

VIVO Y12 का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड वर्जन 9.0 PIE पर आधारित है। इस फोन का प्रोफेसर ऑक्टा कोर, 2Ghz , KORTEX A53 है। और इस फोन का चिपसेट MEDIATEK HELIO P22 है । अगर इस फोन के यूजर इंटरफेस के बारे में बात की जाए तो इसमें फनटच OS है। इस फोन को जो सबसे खास बनाती है वह है इसका बैटरी, इस फोन में 5000 mAhकी बैटरी दी गई है। जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

यह फोन आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट AMAZON पर आसानी से मिल जाएगा। अगर आप इस फोन को ऐमेज़ॉन के अमेजॉन- पे के तहत खरीदते हैं तो, 3 महीने, 6 महीने और 9 महीने की अलग-अलग किस्ते होंगी। जोकि नो कॉस्ट ईएमआई होंगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *