विश्व कप जीतना है तो जरूर खेले ये खिलाड़ी मैच

0

खिलाड़ी तो एक से बढ़ कर एक है विश्व कप 2019 का बिगुल बज चुका है सभी टीम इसकी तैयारी में जुट गई है सभी टीम का यही सपना होता है, कि वो अपने अंतिम ग्यारह में सबसे अच्छे खिलाड़ियों को जगह दे 2019 का विश्व कप इंग्लैंड में खेल चुके है।

 इन्हें भी जरूर पढे – 

सचिन के बाद आये ये दो शतक खिलाड़ी

जानिए कितनी प्रॉपर्टी के मालिक है दिनेश कार्तिक

महेंद्र सिंह धोनी

माही के पास हाल हीभारत के टीम में सबसे ज़्यादा अनुभव है तथा उनका अनुभव टीम के लिए काम आ चुका है ऐसे में वह इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं।

विराट कोहली

विराट रनमशीन कोहली भारत टीम के कप्तान है और किसी भी टीम के गेंदबाजों की हालत खराब कर सकते है ऐसे में वह इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है।

रोहित शर्मा

भारत के बल्लेबाज रोहित शर्मा के पास पॉवरप्ले में बड़े छक्के मारने का दमखम है ऐसे में वह इस लिस्ट में इनका तीसरा नंबर है।

सुरेश रैना

सुरेश रैना के पास अनुभव के साथ साथ एक खतरनाक बल्लेबाज भी है उनका क्षेत्ररक्षण कमाल का है ऐसे में वह इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है।

रिषभ पंत

बहुत लोगो का मानना है, कि अगर भारत टीम 2019 विश्व कप जीतेगी उसमे युवाओ का अच्छा संयोग होगा रिषभ पंत कमाल के बल्लेबाज है ऐसे में वह इस लिस्ट में पांच नंबर पर है।

शिखर धवन

भारत के बल्लेबाज धवन अपने दिमाग के अनुसार बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते है और वो निडर हो कि बल्लेबाजी करते है इस लिस्ट में वे छठे नंबर पर है।

जसप्रीत बुमराह

अगर हम बात करें गेंदबाजी की हो तो बुमराह के पास बहुत खूबी है वो अंतिम ओवरों में बहुत अच्छे यॉर्कर का प्रयोग करते है इस लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...