हिंदू लड़की निकिता के कातिल तौसीफ का भाई है कांग्रेस विधायक

हरियाणा के वल्लभगढ़ में खुलेआम हिंदू लड़की निकिता पर गोली चलाने वाले खूनी तौसीफ को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिस खूनी की बात हम करने जा रहे है दअरसल तौसीफ के परिवार का कनेक्शन कांग्रेस से जुड़ा है सीसीटीवी में दर्ज पूरी घटना जब सामने आई तो आरोपी के कांग्रेस विधायक का रिश्‍तेदार होने की बात पता चली। गिरफ्तार खूनी तौसीफ की उम्र 21 वर्ष है। आरोपी फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रहा है। दूसरा आरोपी रेहान मेवात का रहने वाला है। तौसीफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं। उसके चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व मंत्री रहे हैं।

जैसा कि न्यूज़ के मुताबिक समाचार चैनल ‘न्यूज 18’ की माने तो निकिता के हथियारे तौसीफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुका हैं और तौसीफ के चचेरे भाई आफताब अहमद वर्तमान में मेवात जिले की नूँह से कांग्रेस के विधायक हैं।

इस मामले में मृतका निकिता के भाई ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा हथियारे तौसीफ को बचाने के लिए लगातार उनके परिवार के ऊपर पॉलीटिकल प्रेशर बनाया जा रहा है और निकिता के भाई ने अपने बयान में कांग्रेस नेता आफताब अहमद का नाम भी लिया।

निकिता के खूनी तौसीफ के पॉलिटिकल कनेक्शन की खबरे लगातार सामने आ रही है , आखिरकार समझा जा सकता है कि हाथरस कांड में हाय – तौबा मचाने वाली कांग्रेस इस मामले में इतना शांत क्यों है इस मामले को लेकर न कॉन्ग्रेस नेताओं ने कुछ कहा है और न ही पूरी हरियाणा की कॉन्ग्रेस ने ?

लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। राष्टीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने हत्याकांड का स्वतः संज्ञान लेते हुए हरियाणा के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस को पत्र लिखा है। निकिता के भाई प्रवीण का कहना है कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द हमारी बहन को न्याय मिले। दोषियों को फांसी हो या उनका एनकाउंटर किया जाए।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Join The Discussion