टाटा स्काई दे रहा है 100 चैनल बिल्कुल फ्री, यूज़र्स हुए खुश

1 फरवरी 2019 से पूरे भारत मे भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के नए डीटीएच और टीवी ढांचे को प्रभावी रूप से लागू कर दिया गया है इसके बाद ट्राई ने हर चैनल की कीमत निश्चित कर दी है सेवा प्रदाता ग्राहकों से उससे ज्यादा पैसे नहीं वसूल पाएंगे।

ऐसे में सेवा प्रदाताओं द्वारा ग्राहकों को विविध आवश्यकताओं के अनुरूप क्यूरेटिड पैक दिए जा रहे हैं उनमें से एक टाटा स्काई है, जिसने हाल ही में केवल 7 रुपये के शुरुआती शुल्क पर 14 नई क्षेत्रीय योजनाओं का अनावरण कर खलबली मचा दी है।

टाटा स्काई के ऑफर्स को मोटे तौर पर पाँच श्रेणियों में वर्गीकृत किया जाता है – क्यूरेटेड पैक्स, रीजनल पैक्स, ऐड ऑन / मिनी पैक्स, ब्रॉडकास्टर पैक्स और चैनल। टाटा स्काई क्यूरेटिड पैक में 13 उपश्रेणियाँ शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक के अंतर्गत कई योजनाएँ हैं जैसे पैन-इंडिया क्यूरेटेड पैक, साउथ प्रीमियम पैक और अन्य के बीच स्मार्ट पैक। टाटा स्काई रीजनल पैक्स विभिन्न क्षेत्रों में स्थित उपयोगकर्ताओं के लिए क्षेत्रीय भाषा चैनलों के साथ योजना पेश करते हैं।

टाटा स्काई क्यूरेटेड पैक्स

टाटा स्काई क्यूरेटेड पैक्स के साथ शुरू, इस भाग में 13 श्रेणियों में विभाजित योजनाएं हैं।

एफटीए बेसिक पैक: इस शून्य लागत योजना के तहत टाटा स्काई अपने उपभोक्ताओं को विभिन्न क्षेत्रों जैसे मनोरंजन, समाचार, संगीत और अन्य श्रेणियों में विभाजित विभिन्न भाषाओं में 100 फ्री-टू-एयर चैनल प्रदान कर रहा है ग्राहकों के लिए खुशी की बात यह है कि इसके लिए उन्हें किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion