तहलका मचा रहा है ये सेटअप बॉक्स 1500 रुपये में बिना छतरी वाला

TRAI (भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण) द्वारा नए नियम कानून लागू किये जाने के बाद से ही डीटीएच व केबल टीवी की कीमतों में काफी इजाफा हुआ हैं अब से आपको केवल उन्हीं चैनल्स के लिए पैसे देने पड़ते है जिन चैनल्स को आप देखना पसंद करते है, लेकिन पहले के मुकाबले अब डीटीएच व केबल का मासिक शुल्क अधिक देना पड़ रहा हैं।

इस अलावा अगर आप फ्री चैनल्स भी देखना चाहते है तो आपको 130 रुपए मासिक तो देने ही होंगे और अगर ग्राहक को अपना कोई पसन्द का चैनल देखना है तो उस चैनल के लिए अलग से पैसे देने होंगे तो इस हिसाब से बाजार में उपलब्ध इंटरनेट सेट टॉप बॉक्स ग्राहको के लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्प सामने निकल कर आ रहा हैं।

इस सेट टॉप बॉक्स को कॉम्पैक्ट साइज में मार्केट में उपलब्ध कराया गया है जिसे आसानी से पॉकेट में कैरी किया जा सकता है इस सेट टॉप बॉक्स में कुछ ऐसे खास फीचर्स भी दिए गए हैं जिनकी वजह से ये सेट टॉप बॉक्स मार्केट में तहलका मचा रहा है जानकारी के लिए बता दें की इस सेट टॉप बॉक्स को बिना छतरी के इस्तेमाल किया जा सकता है साथ ही इसे इंटरनेट से जोड़कर भी चलाया जा सकता है इसका नाम इंटरनेट सेट टॉप बॉक्स है।

इंटरनेट से जुड़ जाने के बाद ये एक हाईटेक सेट टॉप बॉक्स बन जाता है जिसमें 1,000 चैनल्स का लुत्फ़ उठाया जा सकता है इंटरनेट से चलाने के लिए सेट टॉप बॉक्स में लेन केबल और वाईफाई की सुविधा दी गयी है इस सेट टॉप बॉक्स को मार्केट में 1,500 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion