तांडव वेबसेरीज़ का क्या है सच, क्यो कर रहे है सब विरोध

आज हम आपको एक ऐसी वेबसेरीज़ के बारे में बताने जा रहे है जो इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई है। आखिर तांडव वेबसेरीज़ क्या है और इस पर यह विवाद कैसा आइये जानते है इसके बारे में पूरी खबर ।

तांडव वेबसेरीज़ का क्या है आखिर सच

तांडव वेबसेरीज़ का क्या है आखिर सच

शुक्रवार के दिन सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और अली जीशान आयूब स्टार्स वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज हुई है। तांडव वेबसेरीज़ रिलीज होते ही कुछ लोगो ने इस पर सवाल खड़े किए है इस वेबसेरीज़ मे भगवान शिव और हिन्दू संस्कृति को लेकर अपमान किया गया है जिस पर हिन्दू बड़े बड़े नेता और हिन्दू लोगो ने तांडव वेबसेरीज़ को बैन करने के लिए कदम उठाया है।

यह भी पढें 

Facebook messenger room kya hai aur isko kaise use kare

सोशल मीडिया में तांडव वेबसेरीज़ के खिलाफ एक मौहाल शुरू हो रखा है। हिन्दू देवी देवताओं के अपमान को देख कर इस तांडव वेबसेरीज़ को #BoycottTandav ट्रेंड कराया गया।

बीजेपी के नेता मनोज कोटक ने तांडव वेबसेरीज़ के जरिए हिन्दू देवी देवताओं के अपमान किया जा रहा है। इस सीरीज के मेकर्स और एक्टर्स के खिलाफ जल्द ही मामला दर्ज कराया जाएगा उन्होंने इस मसले पर सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र भी लिखा था जिसमें सीरीज पर एक्शन लेने की बात कही गई।

इस वेबसेरीज़ मे सबसे ज़्यादा एक्ट्रेस जीशान आयूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए तांडव वेबसेरीज़ का विरोध किया जा रहा है।

वीडियो में आयूब भगवान शिव बनकर कुछ एक्टिंग कर रहे हैं उस वीडियो में जीशान कैंपस के छात्रों की आजादी की बात कर रहे हैं वे कह रहे हैं कि इन छात्रों को देश में रहकर आजादी चाहिए, देश से आजादी नहीं चाहिए ‘तांडव’ के इसी सीन लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर कड़ी आपत्ति जताई है।

तांडव वेबसेरीज़ को ऐमज़ॉन प्राइम पर वीडियो रिलीज किया गया है सोमवार को सूचना प्रसारण मंत्रालय ने Amazon को तलब कर जवाब मांगा है।
तांडव वेबसेरीज़ के द्वारा हिन्दू भावनाओं के साथ खिलवाड़ बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

तांडव वेब सीरीज की जरिये नफरत फैलाने वाले तांडव वेबसेरीज़ बनाने वाले निर्माताओं और कलाकारों के खिलाफ योगी जी के उत्तर प्रदेश में गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और जल्द गिरफ्तारी की तैयारी है।

तांडव वेबसेरीज़ के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है और हिन्दू लोगो ने यह भी कहा कि हिन्दू देवी देवताओं के आहत कोई भी अपमान नही सहा जाएगा ।

अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर करना ना भूलें ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फॉलो जरूर करें।

Join The Discussion