सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, बोला लास्ट मैसेज में था ये

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 6 महीने से भी अधिक का वक्त हो चुका है लेकिन अभी तक इस क्राइम मिस्ट्री को कोई भी नहीं सुलझा पाया है।सुशांत के रुममेट रह चुके सिद्धार्थ गुप्ता ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात की। इस दौरान उन्होंने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत ने दिया ये आखिरी मैसेज

सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत के चले जाने से उन्हें गहरा झटका लगा है। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के उस लास्ट मैसेज के बारे में जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा आध्यात्मिकता पर काम करने को कहा है।

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत और मेरा एक कॉमन दोस्त कुशाल जावेरी हैं। जिसने बताया कि सुशांत ने कहा था कि वो हमारे साथ बिताए गए दिनों को मिस कर रहा था।

सुशांत की लाइफ में कुछ थी गड़बड़

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ ने आगे बताया कि सुशांत की मौत से मुझे काफी दुख है। ये हम सबके लिए काफी बड़ा नुकसान है। जब मुझे उसकी मौत की खबर मिली तो मुझे कुशाल से हुई बातचीत याद आ गई। मुझे लगा था कि सुशांत की जिंदगी में कुछ गड़बड़ है, क्योंकि वो वहां (मुंबई) में पूरी तरह वो नहीं था, जो वो था।

सुशांत के पिता ने लगाए थे रिया पर पैसों की हेरा-फेरी के आरोप

सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत

सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें और कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Join The Discussion